फिर संकटों में घिरे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, दर्ज हुआ मुकदमा

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एवं उनके हस्बैंड राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। अब मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी तथा राज कुंद्रा के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, नितिन बराई नाम के व्यक्ति ने बांद्रा पुलिस को बताया है कि वर्ष 2014 से शिल्पा एवं राज एक फर्म के माध्यम से उसके साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं।

शिकायत के अनुसार, जुलाई 2014 से लेकर अब तक मेसर्स एसएफ़एल प्राइवेट कंपनी के निदेशक शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, काशिफ़ खान, दर्शित शाह तथा इनके मित्रों ने नितिन बराई के साथ चीटिंग की है। बराई की शिकायत के पश्चात् बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा सहित अन्य अपराधियों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 406, 409, 420, 506, 34 तथा 120 (B) के तहत मुकदमा दर्ज किया तथा तहकीकात आरम्भ कर दी है। मुंबई पुलिस इस मामले में शीघ्र ही अपराधियों से भी पूछताछ कर सकती है, राज कूंद्रा, शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस शीघ्र ही उनसे संपर्क कर सकती है।

वही बराई ने पुलिस को कहा की उसे बताया गया की यदि वो इनकी कंपनी की फ्रेंचाइज़ी ली तथा पुणे के कोरेगांव क्षेत्र में स्पा एवं जिम खोला तो काफी बड़ा लाभ होगा। बराई को इसके पश्चात् 1 करोड़ 59 लाख 27 हज़ार रुपए का निवेश करने लगाया गया इसके पश्चात् बराई के पैसों को अपराधियों ने अपने लाभ के लिए उपयोग किया तथा जब इसने अपने रूपये वापस मांगे तो इसे धमकी दी गई।

राजकुमार-पत्रलेखा के प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहुंचे कई स्टार्स, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

सोशल मीडिया पर छाया राजकुमार-पत्रलेखा का रोमांटिक वीडियो

विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होगी बॉलीवुड की ये मशहूर हस्तियां, गायब हुआ इस स्टार का नाम!

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -