सोशल मीडिया पर छाया राजकुमार-पत्रलेखा का रोमांटिक वीडियो
सोशल मीडिया पर छाया राजकुमार-पत्रलेखा का रोमांटिक वीडियो
Share:

बीते कुछ दिनों बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव एवं पत्रलेखा की शादी की खबरें बहुत चल रही थी। ये सभी खबरें रिपोर्ट्स या अनुमानों के आधार पर आ रही थीं किन्तु अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि ये दोनों सितारें अब शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इन दोनों की प्री-वेडिंग के चलते की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

वही राजकुमार राव एवं पत्रलेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया में रफ़्तार से वायरल हो रहा है। वायरल भय्यानी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में राजकुमार राव अपने घुटनों के बल पर बैठ कर पत्रलेखा को प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं। पत्रलेखा उनके इस स्टाइल को देखकर उनके नजदीक जाकर बैठ जाती है तथा उनकी दी हुई अंगूठी स्वीकार कर लेती है। दोनों बहुत मुस्कुराते हैं। तत्पश्चात, राजकुमार पत्रलेखा से साथ एक रोमांटिक डांस करते हैं। वहां उपस्थित सभी लोग इस पल को अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब हैं। ये सेरेमनी इस प्यारे कपल की प्यारे अंदाज में गुजरता है।

वही इस के चलते पत्रलेखा ने वाइट कलर का लहंगा पहन रखा है वहीं राजकुमार राव ने वाइट कलर की ही शेरवानी पहनी है। दोनों का एक कलर दिखाना बेहद आकर्षक लग रहा है। इस विवाह कार्यक्रम में सम्मिलित होने फराह खान, साकिब सलीम एवं हुमा कुरैशी जैसे स्टार्स भी पहुंचे हैं। इस सेरेमनी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। जिसमें ये दोनों मेहमानों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

'चिल्ड्रेन्स डे' के मौके पर बच्चों को खास महसूस करवाने के लिए सुनाएं ये बेहतरीन गानें

NCB ने आर्यन खान को बचा लिया ? बड़े 'चक्रव्यूह' में फंसने वाला था शाहरुख़ का लाडला

सामने आया 'छतरीवाली' का फर्स्ट लुक, यूजर्स ने कर डाला ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -