विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होगी बॉलीवुड की ये मशहूर हस्तियां, गायब हुआ इस स्टार का नाम!
विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होगी बॉलीवुड की ये मशहूर हस्तियां, गायब हुआ इस स्टार का नाम!
Share:

एक ओर राजकुमार राव तथा पत्रलेखा के शादी कार्यक्रम का आरम्भ हो चूका हैं वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक विक्की कौशल तथा कैटरीना कैफ की शादी को लेकर प्रतिदिन कोई न कोई खबर आ हो रही है। अब रिपोर्ट्स में आ रहा है कि शादी में सम्मिलित गेस्ट्स की लिस्ट तैयार हो चुकी है तथा इसमें सलमान खान का नाम गायब है।

सलमान को मिला था पहला आमंत्रण!
प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान एवं उनका परिवार इस शादी के कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं होगा। सलमान खान एवं कैटरीना कैफ की नजदीकियों की खबरें मीडिया में चलती रहती थीं किन्तु इसके बाद भी कैटरीना के सलमान खान एवं उनके परिवार से अच्छे संबंध बताए जाते हैं। उस रिपोर्ट्स में ऐसा भी जिक्र है कि प्रथम न्यौता सलमान खान को ही गया था।

कई बड़े सेलेब्स हो सकते हैं सम्मिलित:-
प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना एवं विक्की कौशल की शादी के कार्यक्रम में कई बड़े स्टार्स भी सम्मिलित होने वाले हैं। मेहमानों की इस सूची में विक्की के चहेते करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, वरुण धवन, मिनी माथुर तथा नताशा दलाल जैसी बड़ी हस्तियां सम्मिलित हो सकती हैं। वही कैटरीना की रोका सेरेमनी संपन्न हो चुकी है जो कि लोकप्रिय डायरेक्टर कबीर खान के घर पर रखी गई थी। कबीर खान इस इनदोनों की शादी के मुख्य सूत्रधार हैं। वो कैटरीना की शादी को अपनी जिम्मेदारी की भांति देख रहे हैं। इसका बड़ा कारण है। कैटरीना एवं कबीर खान के बीच स्पेशल रिलेशन। कबीर खान के परिवार के साथ कैटरीना का गहरा लगाव है। वो उनको अपनी बहन की भांति मानते जानते हैं

'चिल्ड्रेन्स डे' के मौके पर बच्चों को खास महसूस करवाने के लिए सुनाएं ये बेहतरीन गानें

NCB ने आर्यन खान को बचा लिया ? बड़े 'चक्रव्यूह' में फंसने वाला था शाहरुख़ का लाडला

सामने आया 'छतरीवाली' का फर्स्ट लुक, यूजर्स ने कर डाला ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -