दुर्गाष्टमी पर शिल्पा शेट्टी ने करवाया कन्याभोज, सामने आईं तस्वीरें
दुर्गाष्टमी पर शिल्पा शेट्टी ने करवाया कन्याभोज, सामने आईं तस्वीरें
Share:

नवरात्र सभी के लिए धूम-धाम और आशीर्वाद लेकर आती है. ऐसे में बीते कल दुर्गाष्टमी थी और इस दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी ने घर पर कन्या पूजन रखा. वहीं इस मौके पर उन्होंने कन्याओं को हलवा-पूरी का भोग परोसते हुए तस्वीर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस फोटो में उनके साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी और बेटा वियान भी नजर आए और शमिता ने भी बच्च‍ियों को खाना परोसा. आपको बता दें कि कन्या पूजन में श‍िल्पा पिंक-पर्पल कलर के एथनिक लुक में नजर आईं और इस दौरान बच्च‍ियों को खाना परोसते हुए उनकी तस्वीर शानदार तरह से नजर आईं जो वायरल हो रही है.

वहीं उन्होंने फोटो शेयर करते हुए सभी को दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं दी और उनके साथ वियान भी लाल कुर्ते और सफेद पैजामे में नजर आए. आपको बता दें कि इससे पहले भी श‍िल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नवरात्र‍ि के पहले दिन की फोटो शेयर की थी और उस फोटो में वे और उनका पूरा परिवार माता की पूजा करते नजर आए.

पूजा में श‍िल्पा, उनके पति राज कुंद्रा और वियान तीनों पीले रंग के ट्रेडिशनल लुक में नजर आए थे और तीनो को खूब पसंद किया गया था. आपको बता दें कि श‍िल्पा जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली हैं और वह फिल्म निकम्मा में नजर आने वाली हैं.

आज के दिन हुआ था मल्लिका-ए-गजल का जन्मदिन, बिमारी में भी नहीं छोड़ा गाना

बॉलीवुड की फिटनेस का राज, वीगन डाइट, जाने क्या है इसमें ख़ास

मीरा राजपूत के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें, शाहिद कपूर ने दिया साफ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -