इस तरह अन्य अभिनेत्रियों संग शिल्पा शेट्टी ने मनाया करवाचौथ, शेयर किया वीडियो
इस तरह अन्य अभिनेत्रियों संग शिल्पा शेट्टी ने मनाया करवाचौथ, शेयर किया वीडियो
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि करवा चौथ का हिंदू धर्म में बहुत महत्व है और बीते कल सभी महिलाओं ने इस पवन पर्व को मनाया. ऐसे में यह पर्व महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए रखती हैं और इस त्यौहार को केवल आम महिलाएं ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी बहुत धूम धाम से मनाती हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी अपने पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ का व्रत रखती हैं. वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी करवाचौथ का व्रत रखा और शिल्पा करवाचौथ की पूजा करने के लिए जूहू स्थित अनिल कपूर के घर पहुंची थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

जी हाँ, वहां शिल्पा शेट्टी ने अन्य अभिनेत्रियों के साथ करवाचौथ की पूजा क और शिल्पा शेट्टी ने पूजा करते हुए एक वीडियो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, ''के.सी गैंग के साथ करवा चौथ पूजा. सुनीत कपूर शुक्रिया हमें एक साथ आने का मौका देने के लिए.''

आपको बता दें कि करवा चौथ का व्रत कार्तिक कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को मनाते हैं और इस दिन मूल रूप से भगवान गणेश, मां गौरी और चंद्रमा की उपासना होती है. इसी के साथ चंद्रमा को आमतौर पर आयु, सुख और शांति का कारक कहते हैं इस कारण से चंद्रमा की पूजा करके महिलाएं वैवाहिक जीवन में सुख, शांति और पति की लम्बी आयु की कामना करती हैं. बीते कल पहली बार करवा चौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं के लिए व्रत बहुत शुभ रहा.

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, की ये तैयारियां

अनिल कपूर ने अपनी पत्नी को दी करवा चौथ की बधाई, शेयर किया Video

शादी के पहले से करवाचौथ का व्रत रखती आ रहीं हैं करीना कपूर, बताया ये कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -