सुष्मिता की एक्टिंग से उड़े इस एक्ट्रेस के होश, कहा- ' मेरी शेरनी तुम पर गर्व है'
सुष्मिता की एक्टिंग से उड़े इस एक्ट्रेस के होश, कहा- ' मेरी शेरनी तुम पर गर्व है'
Share:

वेब सीरीज 'आर्या' इन दिनों चर्चाओं में है. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में अभिनेत्री सुष्मिता सेन नजर आ रहीं हैं और उनकी परफॉर्मेंस को देखकर शिल्पा शेट्टी के होश उड़ गए हैं. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शिल्पा ने सुष्मिता को शेरनी बता दिया है और उनके लिए एक पोस्ट लिखी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

अपनी पोस्ट में शिल्पा ने लिखा है, "इस लॉकडाउन ने मुझे कुछ चीजें सिखाई हैं, पहली यह कि किसी की सराहना करना कितना महत्वपूर्ण है। अगर आप किसी चीज को स्वीकृति प्रदान करते हैं तो उसकी तारीफ भी करें। मुझे लगता है कि तारीफ के मामले में हम काफी कंजूसी करते हैं..रविवार को मैंने 'आर्या' देखी और मुझे कहना ही पड़ेगा कि तुम्हारी इस धमाकेदार वापसी को देखकर मैं बेहद खुश हूं।" इसके अलावा शिल्पा ने लिखा, "सुष्मिता, क्या बेहतरीन काम है, क्या परफॉर्मेंस है..हर एक बात पसंद आई।" आगे उन्होंने यह भी कहा, "तुम्हारे हर एक प्रयास में तुम्हारी सफलता की कामना करती हूं क्योंकि तुम इसकी हकदार हो। मेरी शेरनी तुम पर बेहद गर्व है..तुम जीत गई। तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी दोस्त।"

वैसे शिल्पा ने इसके अलावा एक तस्वीर भी साझा कीं, जिसमें ये दोनों अभिनेत्रियां मुस्कुराती नजर आ रही हैं। आप सभी ने शिल्पा और सुष्मिता को पहले कई बार साथ देखा होगा. वैसे शिल्पा की तारीफों को सुनने के बाद सुष्मिता ने जवाब में लिखा, "तुम वाकई में एक खूबसूरत महिला हो। हमेशा इतनी उदार और दयालु बने रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।" आपको पता हो 'आर्या' एक फैमिली क्राइम-थ्रिलर है, जो राम माधवनी द्वारा निर्देशित है। इसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है.

सुशांत केस: पटना जाएगा यह मशहूर एक्टर, कहा- 'सीएम नीतीश कुमार से करूँगा सीबीआई जांच की मांग'

सुशांत को याद कर इमोशनल हुए मुकेश छाबड़ा, शेयर किया वीडियो

बिजली का बिल देखकर घुमा सेलेब्स का माथा, ट्वीट कर निकाली भड़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -