सुशांत केस: पटना जाएगा यह मशहूर एक्टर, कहा- 'सीएम नीतीश कुमार से करूँगा सीबीआई जांच की मांग'
सुशांत केस: पटना जाएगा यह मशहूर एक्टर, कहा- 'सीएम नीतीश कुमार से करूँगा सीबीआई जांच की मांग'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का केस काफी समय से चर्चाओं में हैं. इस केस में जांच के बारे में मांग की जा रही है. वहीं सुशांत के निधन के बाद से बॉलीवुड में गुटबाजी, खेमेबाजी और वंशवाद जैसे मुद्दों पर हर रोज तमाम चर्चाएं हो रही हैं. वहीं सुशांत के कई फैंस हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर अभिनेता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. वहीं इसमें कई सेलेब्स भी शामिल हैं. हाल ही में शेखर सुमन भी इसी लिस्ट में शामिल हो गए हैं जो सुशांत की खुदकुशी पर लगातार सवाल उठा रहे हैं.

अब हाल ही में उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग तेज करते हुए एक बड़ा फैसला लिया है. जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने बताया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने पटना जाएंगे और वहां जाकर वो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलेंगे और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनसे सीबीआई जांच की मांग करेंगे. जी हाँ, उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 'मैं अपने होमटाउन पटना जा रहा हूं. वहां मैं सुशांत के पिता से मुलाकात करूंगा और अभिनेता को श्रद्धांजलि दूंगा. मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलूंगा और सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग करूंगा.' वैसे शेखर सुमन ने सुशांत के फैंस से भी अपील की है कि इस मांग पर समर्थन दे.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि शेखर सुमन के अलावा रूपा गांगुली ने भी सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग की थी. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था 'क्या जांच बहुत जल्दबाजी में हुई है. और फॉरेंसिक टीम 15 जून को क्यों वहां पहुंची.' अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'क्या उसके (सुशांत सिंह राजपूत) शरीर में किसी तरह के जहर का अंश मिला? क्या सीसीटीवी फुटेज की जांच करके उन्हें सत्यापित किया गया कि घर में किसी ने प्रवेश नहीं किया था.'

सुशांत केस: महेश भट्ट की ऑफिस कर्मचारी ने रिया को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

चुनरी-चुनरी गाने पर धमाल मचा रहा है कोरियन पॉप बैंड BTS वीडियो

फिल्मों में हुई फ्लॉप तो ट्रेवल व्लॉगर बन गई शहनाज़ ट्रेज़रीवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -