सुशांत को याद कर इमोशनल हुए मुकेश छाबड़ा, शेयर किया वीडियो
सुशांत को याद कर इमोशनल हुए मुकेश छाबड़ा, शेयर किया वीडियो
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से नेपोटिज्म का मामला उठ चुका है. वहीं कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. अब हाल हीं में सुशांत के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने उन्हें याद करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखकर सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल हाल ही में मुकेश छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है इसमें सुशांत के बॉलीवुड सफर को उनकी पहली फिल्म काय पो छे से लेकर छिछोरे तक के सफर को दिखाया गया है. इसी के साथ आप देख सकते हैं इस वीडियो में सुशांत के साथ मुकेश छाबड़ा की कुछ यादगार तस्वीरें भी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MCCC (@mukeshchhabracc) on

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मुकेश छाबड़ा ने लिखा है, 'एक लड़का जो कभी भी किसी भी ऑडिशन में असफल नहीं हुआ, उसने स्क्रीन पर अपनी प्रतिभा से लाखों दिलों को छुआ और हमारे दिलों में हमेशा के लिए रहने का फैसला किया... यहां टीम एमसीसीसी की तरफ से सुशांत सिंह राजपूत और उनकी यात्रा के लिए एक श्रद्धांजलि है, जिसे हमेशा स्नेह मिलेगा और इसे हमेशा सेलिब्रेट किया जाएगा.’ इसके अलावा आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही मुकेश छाबड़ा से पुलिस ने पूछताछ की थी और करीब सात घंटे तक चली इस पूछताछ में मुकेश छाबड़ा से पुलिस ने कई सवाल पूछे गए थे.

वहीं उस दौरान मुकेश छाबड़ा ने पुलिस को कहा था कि वह सुशांत को एक फिल्म में डायरेक्ट कर चुके हैं और फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसके अलावा मुकेश ने बताया था कि सुशांत काफी बेहतरीन कलाकार थे. वैसे आप जानते ही होंगे सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी पर 24 जुलाई को रिलीज होगी.

चुनरी-चुनरी गाने पर धमाल मचा रहा है कोरियन पॉप बैंड BTS वीडियो

फिल्मों में हुई फ्लॉप तो ट्रेवल व्लॉगर बन गई शहनाज़ ट्रेज़रीवाला

सुशांत के पटना स्थित घर पहुंचा ये दिग्गज बॉलीवुड एक्टर, शोक संतप्त परिजनों के साथ बांटा दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -