पति की गिरफ्तारी के बाद सामने आया शिल्पा का पहला वीडियो
पति की गिरफ्तारी के बाद सामने आया शिल्पा का पहला वीडियो
Share:

शिल्पा शेट्टी एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है लेकिन वह अपने पति के जेल जाने के बाद से मीडिया की नजरों से दूर हैं। इन दिनों तो वह डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' को भी जज करती नजर नहीं आ रहीं। वह अपने घर में हैं लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह निगेटिविटी को दूर करने के लिए कह रही हैं। बीते कई दिनों से शिल्पा हर तरफ से पूरी तरह गायब हैं। वह सोशल साइट्स पर भी कुछ पोस्ट नहीं करती हैं लेकिन अब हाल ही में अदाकारा ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो नेगेटिविटी को दूर करने के लिए योग करती दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आप देख सकते हैं इस दौरान वह लोगों को भी वही करने की सलाह दे रही हैं। जी दरअसल, शिल्पा कोविड-19 फंडरेजर के तौर पर 'वी ऑफ इंडिया' से जुड़ी हैं ऐसे में बीते 15 अगस्त को उन्होंने पहली बार सोशल मीडिया पर लाइव आने का फैसला लिया। इस दौरान लाइव आकर उन्होंने योग के महत्व को बताया। आप देख सकते हैं इसका एक छोटा से क्लिप एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें शिल्पा कह रही हैं, 'पॉजिटिव रहने के लिए, अपनी ब्रीदिंग को सही करने के लिए आज के टाइम में प्राणायम पहले से भी ज्यादा जरूरी हो गया है'।

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा को भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। वैसे तो अदाकारा ने सोशल मीडिया से पूरी तरह से दूरी बना ली है, लेकिन 15 अगस्त के मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर देशवासियों को बधाई दी और फिर ट्रोल हो गईं। अब लोग उन्हें भला-बुरा कहते नजर आ रहे हैं।

हवाई अड्डे पर गोलीबारी की खबरों के बीच काबुल में अमेरिकी दूतावास ने जारी किए ये बड़े निर्देश

मात्र 12 घंटे में पहुंचेंगे दिल्ली से मुंबई और दिल्ली से हावड़ा, जानिए क्या है रेलवे का प्लान

MP: CM शिवराज की बिगड़ी तबीयत, आज के सभी कार्यक्रम रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -