'प्लीज मुझे मत छोड़ो', राज कुंद्रा के ट्वीट से मची सनसनी
'प्लीज मुझे मत छोड़ो', राज कुंद्रा के ट्वीट से मची सनसनी
Share:

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होते हुए देखा जा रहा है। जी दरअसल पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिलने के एक साल बाद बाद राज कुंद्रा फिर से ट्विटर पर सक्रिय हैं। जी हाँ और अब हाल ही में उन्होंने हेटर्स को निशाने पर लिया है और पूछा है कि वो सब आजकल कहां गायब हैं ? जी दरअसल राज कुंद्रा हाल के दिनों में जब भी सार्वनिक रूप से नजर आए वह हमेशा अपने चेहरे पर मास्क लगाए दिखे।

'प्यार और रोमांस सबसे अहम होता है', वैशाली ठक्कर की मौत पर बोलीं उर्वशी रौतेला

जी हाँ और इस वजह से भी उन्हें ट्रोल किया जाता है कि आखिर वह हमेशा मुंह छुपाए क्यों रहते हैं। आपको बता दें कि राज कुंद्रा जमानत मिलने के बाद काफी समय तक तो सोशल मीडिया से दूर रहे लेकिन अब फिर से वह कुछ ना कुछ शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। अब इस बार बिजनेसमैन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ट्रोल्स, आप सब धीरे-धीरे कहां गायब हो रहे हैं, प्लीज मुझे मत छोड़ो।‘ जी हाँ और इसके आगे उन्होंने फायर का इमोजी बनाया। आपको बता दें कि राज कुंद्रा को इससे पहले करवा चौथ के मौके पर देखा गया था। उस दौरान उन्होंने छलनी से अपना मुंह छुपाया जिसके ऊपर SSK लिखा हुआ था।

केन्या से प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया दिल दहला देने वाला वीडियो, कही ये बात

जी हाँ, उस समय अनिल कपूर के घर शिल्पा शेट्टी वहां पहले से मौजूद थीं। वहीं करवा चौथ पूजा की रस्मों के बाद शिल्पा ने राज के साथ छत से एक तस्वीर शेयर की जिसे अनिल कपूर ने क्लिक किया। शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा।।। इस पूरी जिंदगी के लिए।।। करवा चौथ।।। जब वो आपके लिए भी व्रत रखे।‘

एक्टर ही नहीं पायलट भी है ये मशहूर अभिनेता, जानिए कुछ अनसुने किस्से

शादी के बाद कितनी बदली कैटरीना कैफ की जिंदगी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ओम पुरी के करीब जाते ही कांपने लगता था इस एक्ट्रेस का शरीर, जमकर दिए थे बोल्ड सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -