'प्यार और रोमांस सबसे अहम होता है', वैशाली ठक्कर की मौत पर बोलीं उर्वशी रौतेला
'प्यार और रोमांस सबसे अहम होता है', वैशाली ठक्कर की मौत पर बोलीं उर्वशी रौतेला
Share:

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर अब इस दुनिया में नहीं हैं। टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आने वाली वैशाली ठक्कर ने आत्महत्याकर ली और इस खबर के आने के बाद लोगों को बड़ा झटका लगा। अब हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी एक्ट्रेस के निधन पर प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल उन्होंने वैशाली की आत्मा को शांति मिलने की दुआ की है। आपको बता दें कि उर्वशी के पहले करण कुंद्रा भी इस मामले पर रिएक्ट कर चुके हैं। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि वैशाली की मौत की वजह उनकी पर्सनल लाइफ बताई गई है, जिसका खुलासा उनके घर से बरामद हुए सुसाइड नोट से हुआ था।

21 साल बाद छलका तुषार का दर्द, कहा- ''मैंने करीना कपूर के लिए घंटों..."

अब इन सभी के बीच हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वैशाली को लेकर एक स्टोरी शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस ने लिखा है कि “दुआ करती हूं वैशाली की आत्मा को शांति मिले। प्यार और रोमांस, फिल्मों और टीवी शोज का सबसे अहम मसाला होता है। अपना सच्चा प्यार पाने से ज्यादा बढ़िया और मन को खुश कर देने वाला कुछ नहीं होता। फिर ये क्यों हुआ? तुम्हारी आत्मा को भगवान शांति दे वैशाली…” आपको बता दें कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट पर लाखो कमेंट्स आए हैं और उनकी पोस्ट ने हर किसी को इमोशनल कर दिया है। इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है एक्ट्रेस के निधन से हर कोई सदमे में है।

वहीं, इनके अलावा करण कुंद्रा का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो वैशाली के निधन पर दुख जताते हुए कह रहे हैं कि “सुसाइड करना कभी सही नहीं होता। लाइफ में स्ट्रेस है और परेशानियां भी हैं, लेकिन वक्त हर चीज को सही कर देता है। आगे करण कह रहे हैं कि पेरेंट्स है, आपको चाहने वाले हैं, प्यार करने वाले हैं, उनके बारे में सोचिए। स्ट्रेस है, लेकिन वक्त हर चीज को ठीक कर देता है। आपको हिम्मत रखनी होगी। वक्त कई बार बेहद खराब होता है, लेकिन एक बात हमेशा याद रखना कि आपको भगवान ने यहां भेजा है। आपकी ऐसी कोई चीज नहीं हैं, जिसे वक्त ठीक नहीं कर सकता, सॉल्व नहीं कर सकता।”

एक बार फिर खुला दबा हुआ केस...क्या 'Drishyam 2' में सुलझ पाएगी दुर्घटना की मिस्ट्री

वैशाली से पहले इन सेलेब्स ने की थी आत्महत्या लेकिन आज तक नहीं सुलझा रहस्य

55 साल की नौकरानी संग 14 साल के ओमपुरी ने बनाए थे संबंध, किताब में हुए थे चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -