बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी है हॉटनेस का सिंबल, इस वीडियों ने उड़ाई फैंस की नींद
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी है हॉटनेस का सिंबल, इस वीडियों ने उड़ाई फैंस की नींद
Share:

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की हॉट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. जिसमें उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. गोल्डन ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. हर किसी को वह अपने अट्रैक्ट कर रही हैं. दर्शकों को ये लुक काफी लुभा रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा ऐलान, भारत में होने वाला है ये इंटरनेशनल इवेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिल्पा शेट्टी की ये वीडियो हाल में ही सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. जब वह एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची. इस दौरान उनका सबसे अलग और खास लुक देखने को मिला. गोल्डन गाउन में सेक्सी फिगर से वह हर किसी को अट्रैक्ट कर रही हैं. इस सेक्सी ड्रेस के साथ उन्होंने बाल स्ट्रेट किए हुए हैं और वह काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. ये वीडियो लेटेस्ट है जिसमें उनका हॉट अंदाज नजर आ रहा है.

शूटर दादियों ने घर पर ही देखा 'सांड की आँख' का ट्रेलर, बीमारी के कारण नहीं जा सकीं मुंबई
अपने ग्लैमरस लुक और अंदाज को लेकर शिल्पा शेट्टी अक्सर छाई रहती हैं. शिल्पा का हॉट लुक हर किसी को इंप्रेस करता है. वह सोशल मीडिया पर हॉट वीडियो फोटो शेयर करती हैं. उनकी हॉट अदाओं के चलते ही उन्हें लाखों फैंस इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. हर कोई उनकी ड्रेसिंग सेंस और अदाओं की तारीफ करते हैं.शिल्पा शेट्टी अपने ग्लैमरस लुक के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी पॉपुलर हैं. वह खूब योगा और जिम में पसीना बहाती हैं. उनका यूट्यूब पर उनका खुद का चैनल भी है जहां वह फैंस को फिट रहने के लिए प्रेरित भी करती हैं. उन्हें फिटनेस सिंबल के तौर जाना जाता है उन्होने लोगो के लिए बहुत से फिटनेस ​वीडियों बनाए है.

श्रद्धा कपूर के इस स्टाइलिश लुक ने बनाया छिछोरा, लाइक और कमेंट की लगी भरमार

'आयशा टाकिया' के इस वीडियों को देखकर हो जाएंगे बेकाबू, वीडियों ढहा रहा कहर

इस एक्टर को सलमान खान कह चुके है मोटी गाय, सगे भाई को भी नही पंसद एक्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -