'आयशा टाकिया' के इस वीडियों को देखकर हो जाएंगे बेकाबू, वीडियों ढहा रहा कहर
'आयशा टाकिया' के इस वीडियों को देखकर हो जाएंगे बेकाबू, वीडियों ढहा रहा कहर
Share:

फिल्मी दुनिया से एक्ट्रेस आयशा टाकिया भले ही दूर हों गई हो. लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. आयशा टाकिया की भले शादी हो गई हो लेकिन आज भी उनके फिगर को देख हर किसी की नींद उड़ जाती है. आयशा टाकिया का एक सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है. इस वीडियो में आयशा का हॉट अवतार हर किसी को मदहोश कर रहा है. आयशा के इस वी़डियो के फैन्स दिवाने हो रहे है और उनकी मदहोश अदाओं को देखकर कमेंट भी भर भरकर करते है.

फिल्म लाल कप्तान का नया पोस्ट आया सामने, पूरी कास्ट एक साथ आई नजर

अपने करियर पर ब्रेक लगाते हुए आयशा टाकिया ने फिल्मों को इसलिए भी छोड़ दिया था कि वह फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं. आयशा की फैन फोलोइंग अभी भी काफी है और उनके फैन्स आयशा के हॉट वीडियो का इंतजार करते रहते हैं. आयशा के हर फोटो और वीडियो पर महज मिनटों में लाखों लाइक्स और कमेंट आ जाते हैं. इनके बोल्ड लुक को देख हर कोई अपनी नजरें घुमा लेता है और इन्हें ही घूरता रहता है. वायरल हुए वी़डियो में आयशा को हॉट अवतार सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

उजड़ा चमन ट्रेलर : सनी सिंह के इस सीन को देखकर दर्शक हुए हंस-हंसकर लोटपोट

अगर बात करें उनके निजी ​जीवन की तो आयशा टाकिया का जन्म 10 अप्रैल 1986 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत टार्ज़न: द वंडर कार से की, और इस फिल्म के लिए आयशा को साल 2004 में फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला. साल 2009 में इन्होंने फरहान आजमी से शादी की जो समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे हैं.साल 2009 में ही इनकी फिल्म वांटेड रिलीज हुई थी, जिसमें यह बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई थी.

इस एक्टर को सलमान खान कह चुके है मोटी गाय, सगे भाई को भी नही पंसद एक्टिंग

शूटर दादियों ने घर पर ही देखा 'सांड की आँख' का ट्रेलर, बीमारी के कारण नहीं जा सकीं मुंबई

प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा ऐलान, भारत में होने वाला है ये इंटरनेशनल इवेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -