प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा ऐलान, भारत में होने वाला है ये इंटरनेशनल इवेंट
प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा ऐलान, भारत में होने वाला है ये इंटरनेशनल इवेंट
Share:

सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक घोषणा की है. इसके अनुसार प्रियंका चोपड़ा भारत वापिस छुट्टियां मनाने या काम करने नहीं आई है. बल्कि वह इसलिए वापिस आई है क्योंकि भारत में कुछ बड़ा होनेवाला हैं.इस बारे में सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने कहा है, ‘मैं अपने शहर वापिस आ गई हूं. मैं यहां छुट्टियां मनाने नहीं आई हूं और ना ही मैं यहां अपने काम के लिए आई हूं. मैं इसलिए वापिस आई हूं क्योंकि कुछ बहुत बड़ा मेरे शहर में होनेवाला है. ऐसा आज तक नहीं हुआ है. ऐसा कुछ जिसे देखें बिना विश्वास करना मुश्किल है. NBA भारत आ रहा है. यह मेरे शहर मुंबई में होने वाला है. 

बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'दो डायरेक्टर्स मेरे साथ सोना...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में पहली बार NBA होने वाला है. यह खेल विशेषत: अमेरिका में खेला जाता है लेकिन अब यह पहली बार भारत में खेला जाने वाला हैl इस खेल की इस बार की अम्बेसडर प्रियंका चोपड़ा को बनाया गया हैं. इसके चलते उनके चेहरे पर इस बात की ख़ुशी स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती हैं. गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमरीकन नागरिक निक जोनास के साथ शादी कर ली है और इसके चलते वह भारत और अमेरिका दोनों जगह समान रूप से लोकप्रिय हो गई है.

इस मशहूर एक्टर को आज तक नहीं मिला कोई अवार्ड, कहा- 'धांधलेबाजी नहीं आती इसलिए...'

अपने आगामी फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका नजर आने वाला है. इस फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम की अहम भूमिका है. इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है. सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है. प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘NBA भारत खेल में सहयोगी बनने के लिए उत्साहित हूं. यह खेल 4 और 5 अक्तूबर को होंगे. यह खेल मैं मुंबई में लाइव देखने के लिए उत्सुक हूं. जल्द इसकी टिकट बुक करें.

VIDEO: बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाका करेगी 'वॉर', एक्सपर्ट्स ने जताया अनुमान

फिर एक्शन अवतार में नज़र आए जॉन अब्राहम, जारी हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का पहला पोस्टर

एक फ्रेम में नज़र आए दो कपूर खानदान, नीतू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा इमोशनल कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -