इस एक्टर को सलमान खान कह चुके है मोटी गाय, सगे भाई को भी नही पंसद एक्टिंग
इस एक्टर को सलमान खान कह चुके है मोटी गाय, सगे भाई को भी नही पंसद एक्टिंग
Share:

आज यानी 2 अक्टूबर को रोहित रॉय अपना 50वां बर्थडे मना रहे हैं.रोहित रॉय बॉलीवुड एक्टर रॉनित रॉय के छोटे भाई हैं. रोहित रॉय को सीरियल स्वाभिमान में ऋषभ के रोल से पहचान मिली थी. वह आखिरी बार फिल्म काबिल में नजर आए थे.रोहित रॉय पिछले दस साल से बिग बॉस का ऑफर ठुकरा रहे हैं. यहां तक की मेकर्स ने उनकी फीस भी बढ़ाई थी. लेकिन उन्हें इस शो का फॉर्मेट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. रोहित रॉय का कहना है कि वे इस रियलिटी शो का हिस्सा कभी नहीं बनेंगे. रोहित रॉय का वजन एक वक्त काफी बढ़ गया था. सलमान ने इन्हें कभी फैट काउ (मोटी गाय) कहा था. दरअसल सलमान रोहित को फिट होने के लिए मोटिवेट करना चाहते थे. जिसके लिए उन्होने यह सब कहा था.

एक फ्रेम में नज़र आए दो कपूर खानदान, नीतू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा इमोशनल कैप्शन

रोहित रॉय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि- वजन घटाने के लिए मैंने वर्कआउट के साथ ही डाइट में भी कई चेंज किए. वहीं, इस दौरान एल्कोहल, डिजर्ट, फ्राइड फूड और कार्ब्स से पूरी तरह परहेज रखा था.  इसके अलावा एक इंटरव्यू में रोहित रॉय ने कहा था कि वह पढ़ाई के लिए अमरीका जाने की तैयारी कर रहे थे. लेकिन, किसी कारण अमरीकी वीजा नहीं मिला था. ऐसे में रोहित ने उदास होकर शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर के कहने पर टीवी में एक्टिंग करना प्रांरभ कर दिया था.

फिर एक्शन अवतार में नज़र आए जॉन अब्राहम, जारी हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का पहला पोस्टर

अपने बयान में रोहित ने बताया था कि उनके एक्टिंग के फैसले से बड़े भाई रॉनित काफी नाराज थे. रॉनित नहीं चाहते थे कि फिल्म इंडस्ट्री के कड़वे अनुभव उनका छोटा भाई रोहित भी सहे. रहित रॉय कहते हैं कि जब वह जान तेरे नाम की शूटिंग देखतें तो उन्हें बड़ी शर्मिंदगी होती थी.

उर्वशी रौतेला के इस बोल्ड ​वीडियों ने फैंस के चेहरों पर बढ़ाई रौनक, मिले बंपर लाइक

पूनम पांडे के सेक्सी वीडियो ने ढहाया कहर, फैंस की रातें हुई रंगीन

VIDEO: बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाका करेगी 'वॉर', एक्सपर्ट्स ने जताया अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -