टिकटॉक वीडियो बनाते समय शिल्पा शेट्टी से हुई बड़ी गलती, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी
टिकटॉक वीडियो बनाते समय शिल्पा शेट्टी से हुई बड़ी गलती, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन हो चुका हैं लोगों को अपने अपने घरों में रहने के लिए कहा जा रहा है. इन्ही में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं और सभी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. वहीं कई स्टार्स टिक टॉक के दीवाने हो गए हैं और कई वीडियो शेयर कर रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं शिल्पा शेट्टी. अपनी फिटनेस की वजह से मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपना समय बिता रही हैं. वहीं बॉलीवुड की कई हस्तियां टिकटॉक पर एक्टिव हैं मगर शिल्पा इस मामले में सबसे ऊपर कही जा सकती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

जी दरअसल शिल्पा अपना टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए अपने चेहरे को बेकार करने तक में पीछे नहीं रहीं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपना लेटेस्ट टिकटॉक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेहतरीन एक्शन करते हुए दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं शिल्पा ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'Aankhein jab bhi kholega tu payega mujhe,Pehle khudko daraaungi phir daraaungi tujhe Finding ways to amuse myself... and you, in times like theseStay safe, stay home#laughs #fun #lockdowndiaries #quarantinelife'.

वैसे यह वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त वायरल हो रहा है और हर कोई इसे पसंद कर रहा है. वैसे इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है. बीते दिनों ही उन्होंने टिकटॉक पर 15 मिलियन फॉलोअर्स हो जाने की ख़ुशी में अपनी बेटी के साथ भी एक वीडियो शेयर किया था जिसे लोगों ने प्यार दिया था.

करण जौहर ने फिर शेयर किया बच्चों का क्यूट वीडियो

कभी खरगोश जैसे थे श्रद्धा कपूर के दांत, शेयर की पुरानी तस्वीर

पहली फिल्म के दो साल पूरे होने पर ईशान ने शेयर किया वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -