पहली फिल्म के दो साल पूरे होने पर ईशान ने शेयर किया वीडियो
पहली फिल्म के दो साल पूरे होने पर ईशान ने शेयर किया वीडियो
Share:

इस समय कोरोना वायरस के खतरे से सभी परेशान है और हर किसी को इसके लिए घर में कैद देखा जा रहा है. इस वायरस के खतरे को देखते हुए सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी है. ऐसे में स्टार्स भी घर में बंद हो गए हैं. वहीं स्टार्स अपने साथ फैन्स से भी घर में रहने की अपील कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर की पहली फिल्म को रिलीज हुए दो साल हो गए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

ऐसे में आप सभी को बता दें कि ईशान की पहली फिल्म निर्देशक माजिद मजिदी की Beyond The Clouds थी. भारत में फिल्म बीते कल ही के दिन 20 अप्रैल को दो साल पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म को याद करते हुए ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की एक क्लिप शेयर की है. उन्होंने लिखा, '2 साल! कैसे समय बीत जाता है.. स्पेशल दिन, स्पेशल लोग... इन सब के लिए आज शुक्रिया.' आप सभी को बता दें कि ईशान खट्टर की एक्टिंग को भी फिल्म में काफी पसंद किया गया था.

इस फिल्म की कहानी के हिसाब से ईशान ने अपने आपको ढाल लिया था और ईरानी फिल्म डायरेक्टर माजिद मजिदी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था. इस फिल्म की कहानी भाई और बहन के इर्द-गिर्द घूमती है लेकिन फिल्म ने ईशान के करियर में कुछ खास कमाल नहीं किया. वैसे इस फिल्म के बाद ईशान ने 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यू किया थ और इन दिनों वह फिल्म खाली पीली में अनन्या पांडे के साथ काम कर रहे हैं.

लेटकर सेक्सी पोज देती नजर आईं शर्लिन चोपड़ा, बड़ा मजेदार है उनका नया वीडियो

बेटी के 17 साल की होने पर माँ काजोल ने खास अंदाज में किया विश

अक्षय पर निशाना साधने वाली खबर पर भड़के शत्रुघ्न, कहा- 'वो हमारा फैमिली फ्रेंड है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -