कभी खरगोश जैसे थे श्रद्धा कपूर के दांत, शेयर की पुरानी तस्वीर
कभी खरगोश जैसे थे श्रद्धा कपूर के दांत, शेयर की पुरानी तस्वीर
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते सभी स्टार्स घर में बंद हो गए हैं. इसी के साथ सभी स्टार्स को आए दिन अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए देखा जा रहा है और इन तस्वीरों के कारण ही वह अपने फैन्स से बात भी कर रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी बचपन की एक प्यारी फोटो साझा की है. आप सभी को बता दें कि श्रद्धा की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है और फैन्स को भी काफी पसंद आ रही है. जी दरअसल ये श्रद्धा के बचपन की तस्वीर है जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

वैसे श्रद्धा कपूर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन भी काफी अलग लिखा है. आप देख सकते हैं श्रद्धा ने लिखा, 'जब मेरे खरगोश जैसे दांत थे.#before braces'. वहीं श्रद्धा के इस कैप्शन से यह क्लीयर है कि उन्होंने ब्रेसेज के जरिए अपने दांत सीधे किए हैं. आप सभी को बता दें कि इससे पहले उनके दांत खरगोश जैसे थे. वैसे श्रद्धा कपूर इस लॉकडाउन में अपनी तस्वीरों से फैन्स को स्पेशल मैसेज भी दे रही हैं. इसी के साथ श्रद्धा ने इससे पहले एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में कई वन्यजीव थे, जिन्हें इंसानों द्वारा कैद कर रखा गया था.

जी दरअसल श्रद्धा कपूर इस तस्वीर से मैसेज देना चाहती थी कि हम लॉकडाउदन में घर में रहकर बोर हो गए हैं, लेकिन उन जानवरों के बारे में जरा सोचिए जिन्हें हम हमेशा बंद कर रखते हैं. अब बात करें काम के विषय में तो श्रद्धा स्ट्रीट डांसर 3डी और बागी 3 जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकीं हैं.

बेटी के 17 साल की होने पर माँ काजोल ने खास अंदाज में किया विश

अक्षय पर निशाना साधने वाली खबर पर भड़के शत्रुघ्न, कहा- 'वो हमारा फैमिली फ्रेंड है'

बहन के सपोर्ट में कंगना ने खोली जुबान, कहा- 'ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म्स को बंद कर दो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -