Video: बार-बार उड़ रही थी शिल्पा शेट्टी की ड्रेस, संभालना हुआ मुश्किल
Video: बार-बार उड़ रही थी शिल्पा शेट्टी की ड्रेस, संभालना हुआ मुश्किल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को अपनी अदाओं के लिए जाना जाता है। वह अपने अभिनय से सभी का दिल जीत चुकीं हैं और आजकल वह अपनी अदाओं से सभी को घायल कर रहीं हैं। बीते कल शमिता के जन्मदिन पर शिल्पा (Shamita And Shilpa Shetty) ने धमाल मचाया। इस दौरान दोनों ही बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। आप देख सकते हैं इस दौरान शिल्पा ने ऐसी ड्रेस पहनी हुई थी कि वो उनके लिए मुसीबत का सबब बन गई। उन्हें बार-बार वो ड्रेस संभालनी पड़ रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी ड्रेस से सभी के सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। वैसे शिल्पा के बारे में बात चाहे उनकी खूबसूरती की हो या फिर उनके पर्सनल लाइफ की वह हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। आपको पता ही होगा शिल्पा साल 1993 से दर्शकों का मनोरंजन करती ही चली आ रही हैं। जी दरअसल उन्होंने फिल्म ‘बाजीगर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और बड़े पर्दे पर अपनी जबरदस्त पहचान बनाने के बाद, पिछले कुछ सालों से उन्होंने अपना रुख छोटे पर्दे की ओर किया हुआ है। आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

अब इसी बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर छाया हुआ है। जी दरअसल, बीते शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी (प्यार से शिल्पा उन्हें ‘टुनकी’ कहकर बुलाती हैं) का बर्थडे है और उन्होंने बड़े धूमधाम से अपनी बहन का बर्थडे मनाया। वहीँ इस दौरान शिल्पा (Shilpa Shetty) ऑरेंज कलर की वेस्टर्न ड्रेस में नजर आईं जो उडी-उडी जा रही थी। जी दरअसल बीते कल पैपराजी के लिए शिल्पा (Shilpa Shetty) ने कई पोज भी दिए, हालाँकि तेज हवा की वजह से उन्हें अपने ड्रेस को संभालने में काफी मुश्किलें हुईं। वह पोज देते वक्त कई बार अपने को संभालती नजर आईं। अब सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग शिल्पा को ट्रोल भी कर रहे हैं।

ब्रालेस मलाइका हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, Video ने मचाई सनसनी

इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता का हुआ निधन, पड़ा था दिल का दौरा

रितेश संग शादी न करने के लिए कई लोगों ने किया था जेनेलिया को मना, एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -