रितेश संग शादी न करने के लिए कई लोगों ने किया था जेनेलिया को मना, एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई
रितेश संग शादी न करने के लिए कई लोगों ने किया था जेनेलिया को मना, एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई
Share:

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार जेनेलिया डिसूज़ा और रितेश देशमुख इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल में से एक बोले जाते हैं। दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं। जेनेलिया और रितेश के विवाह को 10 वर्ष पूरे हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों  के मध्य बहुत जबरदस्त बॉन्डिंग देखने के लिए मिलती है। आज रितेश और जेनेलिया ने अपने विवाह की 10वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है और दोनों साथ में बहुत खुश हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं जब जेनेलिया रितेश से विवाह करने वाली थीं तब लोगों ने उन्हें वॉर्निंग दी थी कि अभिनेता से शादी न करें। लोगों ने जेनेलिया से बोला था कि अगर उन्होंने रितेश से शादी की तो उनका करियर समाप्त  हो जाएगा।

कुछ समय पहले मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, कि जब उन्होंने रितेश से शादी करने का निर्णय किया था तब उन्हें कई लोगों ने बोला था कि शादी के उपरांत उनका करियर समाप्त हो जाएगा। अपनी बात को जारी रखते हुए जेनेलिया ने बताया था, ‘जब मैं रितेश से शादी कर रही थी, मुझे याद है तब मुझे लोगों ने टोका था कि ‘ओह तुम शादी कर रही हो’ तुम्हारा करियर अब समाप्त। मैंने सुबकी बातों को सुना, लेकिन मेरे दिमाग में एक बात क्लियर थी कि ये सब बातें मुझे रितेश के साथ विवाह करने से नहीं रोक सकतीं, क्योंकि मैं ये शादी करना चाहती हूं। लेकिन अब इंडस्ट्री में एक पॉजिटिव चेंज देखती हूं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेनेलिया ने सिर्फ सिर्फ हिंदी मूवीज में नहीं, बल्कि कई तेलुगु और तमिल मूवीज में भी काम कर चुकी है। हालंकि रितेश देशमुख से शादी के उपरांत जेनेलिया ने फिल्मों से दूरी बना चुकी है। शादी के बाद वो कुछ मूवीज में दिखीं, लेकिन उनमें सिर्फ उनका गेस्ट अपीयरेंस था। शादी के बाद जेनेलिया किसी भी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र आईं।

रिया ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कही ये बात

इस दिन रिलीज़ होगी अमिताभ की नई फिल्म 'झुंड'

अभिनेत्री वलुशा डी सूसा ने 'क्रैकडाउन 2' से अपना पहला लुक साझा किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -