इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता का हुआ निधन, पड़ा था दिल का दौरा
इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता का हुआ निधन, पड़ा था दिल का दौरा
Share:

बॉलीवुड एक्टर रमेश देव का निधन हो गया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत 93 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत 285 से ज्यादा हिंदी और मराठी फिल्मों का हिस्सा रहे रमेश देव ने बीते बुधवार को आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है रमेश देव का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। खबरों के मुताबिक रमेश देव बढ़ती उम्र के चलते होने वाली परेशानियों से जूझ रहे थे। ऐसे में उनका यूं अचानक से दुनिया को अलविदा कह जाना हिंदी और मराठी सिनेमा के लिए किसी सदमे की तरह है। 30 जनवरी 1929 को जन्मे रमेश देव ने साल 1951 में आई फिल्म Paatlaachi Por के जरिए डेब्यू किया था।

अगर उनके बॉलीवुड डेब्यू की बात है तो साल 1962 में रिलीज हुई फिल्म आरती के जरिए उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। आप सभी को बता दें कि उन्होंने कई टीवी शोज का भी प्रोडक्शन किया था और 250 से ज्यादा टीवी कॉमर्शियल बनाए थे। इसी के साथ रमेश देव ने फोर्स और Delhi Belly जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था और आनंद, आप की कसम, मेरे अपने और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में उनका काम लोगों को बड़ा पसंद आया था। आपको बता दें कि रमेश देव अपने पीछे अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ गए हैं।

जी दरअसल रमेश देव की पत्नी सीमा भी एक लोकप्रिय अभिनेत्री रही हैं। वहीँ अगर उनकी हालिया फिल्मों के बारे में बात करें तो रमेश 'जॉली LLB' और 'घायल - वन्स अगेन' जैसी फिल्मों में नजर आए थे। आप सभी को ज्ञात हो कि बीते बुधवार को ही एक्टर अमिताभ दयाल ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

रितेश संग शादी न करने के लिए कई लोगों ने किया था जेनेलिया को मना, एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

रिया ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कही ये बात

इस दिन रिलीज़ होगी अमिताभ की नई फिल्म 'झुंड'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -