दूसरी बार मां बनने के बाद शिल्पा शेट्टी का बयान आया सामने, बोलीं - 'फरवरी में हम लोग फिर से माता-पिता...'
दूसरी बार मां बनने के बाद शिल्पा शेट्टी का बयान आया सामने, बोलीं - 'फरवरी में हम लोग फिर से माता-पिता...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हाल ही में दूसरी बार मां बन गई हैं. मां बनने की खुशी शिल्पा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद बधाईयों का तांता लग गया. शिल्पा दूसरी बार सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. मां बनने के बाद अभिनेत्री का पहला बयान सामने आ गया है. शिल्पा ने एक वेब पोर्टल से इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो कब से इस बच्चे की प्लानिंग कर रही थीं.

शिल्पा ने इंटरव्यू में कहा- 'हम लोग पांच साल से दूसरे बच्चे की कोशिश कर रहे थे. मैंने निकम्मा फिल्म साइन कर ली थी और हंगामा के लिए अपनी तारीखें फाइनल कर दी थीं. मुझे खबर मिली कि फरवरी में हम लोग फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं तब पूरे महीने लगाकर अपने काम के शेड्यूल को जल्दी-जल्दी खत्म कर लिया. ' शिल्पा ने आगे कहा- 'मैनेजर और टीम की बदौलत सब कुछ बेहतर तरीके से हो पाया. फरवरी में लंबी छुट्टी लेने से पहले उन्होंने मुझे अपना ज्यादातर काम पूरा करने में मदद की. ' शिल्पा ने बेटी का नाम समीशा रखा है. शिल्पा के घर आई इस नन्ही परी का जन्म 15 फरवरी 2020 को हुआ था. जिसकी जानकारी शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर 21 फरवरी को पोस्ट करके दी थी.

पोस्ट में शिल्पा ने लिखा था- 'ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है. ये बताते हुए खुशी हो रही है कि नन्ही परी ने हमारे घर पर कदम रखा है. समीशा शेट्टी कुंद्रा. समीशा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया. घर में जूनियर SSK आ गई हैं. ' इस पोस्ट में शिल्पा ने बेटी के नाम का मतलब भी बताया है. शिल्पा ने पोस्ट में लिखा था- 'सा संस्कृत का शब्द है जिसका मतलब 'टू हैव' होता है और मिषा रशियन शब्द है. इसका अर्थ होता है कि 'कोई जो भगवान की तरह हो. ' यानी कि हमारी देवी लक्ष्मी, जिसने हमारे परिवार को पूरा किया. हमारी बेटी को अपना प्यार और आशीर्वाद दें. ' शिल्पा शेट्टी का एक बेटा भी है जिसका नाम वियान है. वियान की उम्र सात साल है. वियान के साथ अक्सर शिल्पा सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही कई बार बेटे के साथ पार्टी करती हुई भी दिखाई दीं हैं. शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से 22 नवंबर 2009 को शादी की थी.

केंद्र सरकार पर स्वरा भास्कर ने किया हमला, कहा- 'उनपर भरोसा नहीं है'

सलमान खान की इस फिल्म में नजर आएंगे अर्जुन कानूनगो

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल बनने वाली है दूसरी बार माँ, ट्वीट कर दी खुशखबरी
  
 
 
 
 
 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -