घर में बैठे-बैठे बोर हुईं शिल्पा तो कर दी गार्डन की सफाई

घर में बैठे-बैठे बोर हुईं शिल्पा तो कर दी गार्डन की सफाई

आजकल सोशल मीडिया पर सेलेब्स के काम करने वाले वीडियो खूब देखे जा रहे हैं और सभी सेलेब्स इन दिनों घर पर काम ही कर रहे हैं. सभी लॉकडाउन के कारण अपने अपने घरों में कैद हैं ऊपर इसी कारण घर में काम करके सभी समय बिता रहे हैं. हाल ही में आप सभी ने कैटरीना कैफ को अपने घर में झाड़ू लगाते हुए देखा होगा और अब उनके बाद शिल्पा ने यह काम किया है. शिल्पा शेट्टी ने भी हाथ में झाड़ू पकड़ ली है और शिल्पा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

आपको बता दें कि कोरोनावायरस के कारण पूरा देश लॉकडाउन हैं और इसी वजह से लोग अपने घरों में कैद हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी भी अपने घर में हैं और अपने घरों के काम में लगी हुईं हैं. आजकल उनकी मेड नहीं है और इसी कारण उन्हें काम करना पड़ रहा है. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने पूरे गार्डन की अकेले सफाई की है जिस दौरान अपनी बाई को भी मिस किया. जी हाँ, उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और इसमें शिल्पा वर्कआउट के बदले अपने गार्डन की सफाई करती नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं सफाई करते हुए वीडियो के साथ शिल्पा ने अपने सभी वर्कर्स के लिए एक भावुक पोस्ट भी लिखा है.

वहीं उन्होंने लिखा है- ''पिछले कुछ दिनों से अपने गार्डन की सफाई कर रही हूं. ऐसे ही समय में हमें इस बात का एहसास होता है. हमारी जिंदगी हमारे हाउस हेल्पर्स और स्टाफ की बदौलत कितनी आसान हो जाती है. आज मैं उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरी जिंदगी आसान बनाई है. इन्हीं लोगों की वजह से हम बाहर निकल पाते हैं और अपने सपनों को साकार कर पाते हैं. जब सब कुछ पहले की तरह हो जाएगा तो मेरा सभी से निवेदन है कि आपके घर में काम कर रहे कर्मचारियों के महत्व को सराहें और उनकी तारीफ करें.'' वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियोज शेयर किए थे जिनमें वो राज कुंद्रा, शमीता शेट्टी और बेटे के साथ कैरम बोर्ड खेलती और मस्ती करती नजर आईं थीं. वैसे शिल्पा को आप जल्द ही फिल्म निकम्मा में देखने वाले हैं.

मास्क पहनें हॉस्पिटल में नजर आई यह एक्ट्रेस, फैंस ने कहा- 'ध्यान रखो'

लॉकडाउन से परेशान हुई यह एक्ट्रेस, रोते हुए शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस के चलते एक दूजे से अलग हुए यह मशहूर कपल