मास्क पहनें हॉस्पिटल में नजर आई यह एक्ट्रेस, फैंस ने कहा- 'ध्यान रखो'
मास्क पहनें हॉस्पिटल में नजर आई यह एक्ट्रेस, फैंस ने कहा- 'ध्यान रखो'
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा राधिका आप्टे की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जी दरअसल इस फोटो में वह मास्क पहनें किसी हॉस्पिटल में दिख रही हैं. वह एक बेंच पर बैठी हुई हैं. आप सभी को बता दें कि राधिका ने खुद ये फोटो शेयर की है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'अस्पताल आई हूं. नहीं COVID 19 के लिए नहीं, चिंता की जरूरत नहीं, सब कुछ ठीक है. सुरक्षित.' आप सभी को बता दें कि इन दिनों राधिका लंदन में हैं और फैन्स को उनकी बहुत चिंता हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

सभी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि वह अपना ध्यान रखें. वहीं कई सेलेब्स उन्हें बहुत बेहतरीन कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने मास्क लगाया हुआ है. वैसे आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही राधिका ने फैंस को घर पर रहने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था, 'मैं सभी को घर पर रहने की सलाह देती हूं. इसके साथ-साथ जो आपके घर काम करने के लिए आते हैं अगर आप उनकी मदद कर सकते हैं तो इससे बेहतर कुछ भी नहीं है.'' इसी के साथ अब अगर राधिका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो एक्टिंग में अपना कमाल दिखा चुकीं हैं और आप सभी ने उन्हें कई फिल्मों में देखा होगा. इसी के साथ राधिका अब डायरेक्श में अपना हाथ आजमाने वाली हैं.

जी हाँ, दरअसल वह फिल्म 'स्लीपवॉकर्स' से डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करेंगी. आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके दोस्त गुलशन देवैया और शाहाना गोस्वामी काम करेंगे.जी दरअसल इस शॉर्ट फिल्म को राधिका ने खुद लिखा है और इसे अभिषेक चौबे, हनी त्रेहान और ललित शर्मा निर्मित कर रहे हैं.

किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी

सैफ दे रहे थे लाइव इंटरव्यू और तभी आ गए तैमूर

लॉकडाउन के बीच बगीचे में सफाई करते दिखा यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -