'सुपर डांसर चैप्टर 3' के फाइनल ऑडिशन में हुआ कुछ ऐसा कि शिल्पा शेट्टी ने लिया इतना बाद फैसला
'सुपर डांसर चैप्टर 3' के फाइनल ऑडिशन में हुआ कुछ ऐसा कि शिल्पा शेट्टी ने लिया इतना बाद फैसला
Share:

इन दिनों रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' शुरू होने के चर्चे हैं. ऐसे में बीते शनिवार को फाइनल ऑडिशन आयोजित किए गए थे जो आप सभी ने देखे होंगे. इस दौरान सभी कंटेंस्टेंट ने जजों को अपने हुनर से प्रभावित किया और सभी ने एक से बढ़कर एक कमेंट दिए. वहीं जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु ने 9 साल के तेजस वर्मा का टैलेंट देखा तो देखकर दंग रह गए और तीनों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया. वहीं तेजस वर्मा की मां ने जब उनकी कहानी सुनाई तो शिल्पा समेत तीनों जजों की आंखों नम हो गईं.

जी हाँ, उस दौरान तेजस की मां ने बताया कि वह अपनी और अपने भाई की फीस दो साल से खुद ही भर रहा है और वह उनके घर की रीढ़ है. इस दौरान जब शिल्पा ने यह सब सुना तो उन्होंने उसकी पढ़ाई का खर्च उठाने का फैसला किया. जी हाँ, इसी के साथ तेजस ने टॉप 12 में जगह बना ली है.

आप सभी को यह भी बता दें कि डांस रियलिटी शो सुपर डांसर का अगले चैप्टर जल्द शुरू होगा. वहीं बात करें पिछला चैप्टर की तो वह कॉफी पॉपुलर रहा था.आप सभी ने देखा ही होगा कि मई 2018 में आए चैप्टर 2 में शो के अंतिम राउंड में चार कंटेस्टेंट रितिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति, आकाश थापा और बिशाल शर्मा पहुंचे थे और शो को जीतकर बिशाल शर्मा ने खूब सुर्खियां हांसिल की थी.

मदमस्त अंदाज में डायन मोहना ने एक बार फिर बिखेरा अपना जलवा

इस संस्कारी बहु ने सरेआम लगाए सिगरेट के कश, फैंस कह रहे हैं 'बिगड़ी बहू'

नाइटी पहनकर फैंस को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -