बढ़ी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की समस्यां, अब इन चीजों की जांच करेगी मुंबई क्राइम ब्रांच

अश्लील मूवीज बनाने तथा उन्हें एक स्पेशल ऐप पर अपलोड करने के केस में कारोबारी राज कुंद्रा एवं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कि कठिनाइयां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस केस में राज कुंद्रा जेल में बंद हैं। हालांकि, शिल्पा शेट्टी की इस केस में संलिप्तता नहीं पाई गई है, लेकिन मुंबई अपराध शाखा अपनी जांच में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। इस मध्य जानकारी सामने आई है कि शिल्पा शेट्टी एवं राज कुंद्रा के सयुंक्त खाते भी अब मुंबई अपराध शाखा की जांच के घेरे में हैं।

बता दें कि शुक्रवार को मुंबई अपराध शाखा के अफसरों ने शिल्पा शेट्टी से उनके और राज कुंद्रा के संयुक्त खातों के ट्रांजेक्शंस को लेकर पूछताछ की थी। यह पूछताछ अभिनेत्री के घर पर ही हुई थी। रिपोर्ट से प्राप्त जानकारी के अनुसार, शिल्पा शेट्टी से लगभग 20 से 25 प्रश्न पूछे गए थे, जिनमें से अधिकांश इंटरनेशनल ट्रांजेक्शंस को लेकर थे।

रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा एवं राज कुंद्रा का एक संयुक्त खाता नेशनल बैंक में है। इस खाते में अलग-अलग रूट्स से पैसा स्थांतरित किया गया है। इसकी पड़ताल की जा रही है और मुंबई अपराध शाखा इसके लिए फोरेंसिक जांचकर्ताओं की भी सहायता ले रही है। एक अफसर के हवाले से रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शिल्पा शेट्टी से इन ट्रांजेक्शंस को लेकर पूछताछ की गई थी तथा जो कुछ भी उन्होंने बताया, उसे वेरिफाई किया जा रहा है। यदि आवश्यकता पड़ी तो स्पष्ट जानकारी के लिए एक्ट्रेस से फिर से पूछताछ की जा सकती है।

कारगिल के लिए रवाना हुए सिद्धार्थ-कियारा और करण जौहर, सेना संग करेंगे ‘शेरशाह’ का ट्रेलर लॉन्च

बहन की शादी में जबरदस्त अंदाज में नजर आए विक्की कौशल, देंखे तस्वीरें

राज कुंद्रा मामले में व्हाट्सएप चैट में हुआ बड़ा खुलासा, गहना वशिष्ठ को लेकर सामने आया ये बड़ा सच

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -