कारगिल के लिए रवाना हुए सिद्धार्थ-कियारा और करण जौहर, सेना संग करेंगे ‘शेरशाह’ का ट्रेलर लॉन्च
कारगिल के लिए रवाना हुए सिद्धार्थ-कियारा और करण जौहर, सेना संग करेंगे ‘शेरशाह’ का ट्रेलर लॉन्च
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, एवं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी एवं फिल्म निर्माता करण जौहर आज मतलब रविवार को मुंबई के निजी हवाईअड्डे कलिना पर स्पॉट हुए। दरअसल, मूवी 'शेरशाह' की यह टीम कारगिल के लिए निकली है। 26 जुलाई मतलब कारगिल दिवस के अवसर पर मूवी शेरशाह का ट्रेलर पेश किया जाएगा। 

आपको बता दें कि यह मूवी कारगिल के उस जवान की स्टोरी है, जिसने कारगिल युद्ध में हंसते-हंसते अपने भारत के लिए अपनी जान दे दी थी। हम बात कर रहे हैं कैप्टन विक्रम बत्रा की। इस मूवी में विक्रम बत्रा के जीवन के कई पहलुओं को दिखाया जाएगा। सिद्धार्थ, कियारा एवं करण जौहर द्रास सेक्टर में इंडियन फाॅर्स के साथ मिलकर मूवी शेरशाह का ट्रेलर पेश करने वाले हैं। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, 26 जुलाई यानी कल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कारगिल पहुंच रहे हैं, जिसके चलते कारगिल में नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया है। इसलिए सिद्धार्थ, कियारा एवं करण का प्लेन लेह पहुंचेगा, जहां से उन्हें सड़क के माध्यम से कारगिल पहुंचना होगा।

वहीं, सितारों के लुक की बात करें तो कियारा आडवाणी अपने घर से निकलते हुए बेहद सहज आउटफिट में स्पॉट हुईं। अभिनेत्री ने ब्लू डेनिम एवं साथ में व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी, जिसपर लिखा था- ये दिल मांगे मोर।।। इस आउटफिट के साथ कियारा ने ग्रीन आर्मी पैटर्न वाली जैकेट भी कैरी की थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कार्गो पैंट में नजर आए, साथ में उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट एवं जैकेट डाली थी।

राज कुंद्रा मामले में व्हाट्सएप चैट में हुआ बड़ा खुलासा, गहना वशिष्ठ को लेकर सामने आया ये बड़ा सच

राज कुंद्रा केस: इस मॉडल से भी माँगा था बिना कपड़ों के ऑडिशन, दिया था यह ऑफर

मीराबाई चानू के टोक्यो ओलिंपिक वाले इयररिंग्स पर आया अनुष्का शर्मा का दिल, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -