बहन की शादी में जबरदस्त अंदाज में नजर आए विक्की कौशल, देंखे तस्वीरें
बहन की शादी में जबरदस्त अंदाज में नजर आए विक्की कौशल, देंखे तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार विक्की कौशल मौजूदा वक़्त में सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता कई सारी मूवीज में दिखाई देंगे तथा वे शूटिंग में भी व्यस्त हैं। लेकिन इसके बाद भी अभिनेता अपनी फैमिली लाइफ में भी शामिल होने से नहीं चूंकते। अभिनेता की कजिन सिस्टर डॉक्टर उपासना वोहरा ने हाल ही में विवाह किया। इस समय की कई सारी तस्वारें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ भाई विक्की कौशल भी दिखाई दे रहे हैं। 

वही विक्की शादी की प्रत्येक रस्म में भाग ले रहे हैं तथा अपनी बहन कि जिंदगी में आए इस काफी विशेष एवं सुनहरे पलों के साक्षी बने हैं। बहन की शादी में मस्ती करते हुए अभिनेता की कई सारी तस्वीरें तथा वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। हल्दी सेरेमनी हो, शादी का कार्यक्रम हो या फिर फ्री वक़्त में परिजनों तथा करीबियों संग समय गुजारना हो, विक्की इस ऑकेजनल फैमिली टाइम को बहुत एंजॉय करते दिखाई दिए। 

इसके साथ ही विक्की कौशल इस के चलते फंक्शन के अनुसार अलग-अलग आउटफिट में दिखाई दिए। वे क्रिस्प शूट में दिखाई दिए। विदाई वाले दिन भी बहन के साथ विक्की दिखाई दिए। इस के चलते दोनों ही भावुक नजर आए। बता दें कि विक्की कौशल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं तथा वक़्त-वक़्त पर अपनी निजी जिंदगी के अनुभव प्रशंसकों संग साझा करते हैं। अभिनेता ने कुछ वक़्त पहले ही गणपति बाप्पा की एक पेंटिंग बनाई थी। उनकी इस आर्ट को प्रशंसकों ने बहुत पसंद भी किया था। 

राज कुंद्रा मामले में व्हाट्सएप चैट में हुआ बड़ा खुलासा, गहना वशिष्ठ को लेकर सामने आया ये बड़ा सच

राज कुंद्रा केस: इस मॉडल से भी माँगा था बिना कपड़ों के ऑडिशन, दिया था यह ऑफर

मीराबाई चानू के टोक्यो ओलिंपिक वाले इयररिंग्स पर आया अनुष्का शर्मा का दिल, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -