गर्लफ्रेंड ने इस ख़ास अंदाज में दी फरहान को जन्मदिन की बधाई
गर्लफ्रेंड ने इस ख़ास अंदाज में दी फरहान को जन्मदिन की बधाई
Share:

आप सभी जानते ही होंगे बीते कल बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने अपना 46वां जन्मदिन मनाया है. ऐसे में उनके जन्मदिन पर उनकी गर्लफ्रेंड ने बहुत प्यारभरे और रोमांटिक अंदाज में उन्हें प्रपोज किया है. आपको बता दें कि फरहान का जन्म 9 जनवरी 1974 को मुंबई में हुआ था और वह एक बेहतरीन एक्टर हैं. उनके जन्मदिन के दिन उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने भी उन्हनें विश किया है और उन्होनें एक रोमांटिक फोटो को पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए बेटर हाफ बता दिया है और अपनी रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

इसी के साथ उन्होंने फरहान का हर चीज़ के लिए शुक्रिया भी अदा किया है जो उन्हें उन्हें दिया है. अपने पोस्ट में शिबानी ने लिखा है, "हैपी बर्थडे मेरे बेटर हाफ...मेरी ज़िंदगी में प्यार, हंसी और जादू लाने के लिए शुक्रिया. आप उन चंद खूबसूरत लोगों में से एक हैं, जिनसे मैं मिली हूं और इस दुनिया को आप जैसे और लोगों की ज़रूरत है. मैं इतने दयालू, ध्यान रखने वाले, निस्वार्थ और बहादुर शख्स से पहले कभी नहीं मिली, जितने हिम्मतवाले और फोकस आप हैं."

आपको बता दें कि मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे फरहान हैं जो बॉलीवुड में हर तरह की फ़िल्में कर चुके हैं. उन्होंने केवल 17 साल की उम्र में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करना शुरू कर दिया था और आज वह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं.

पत्नी दीपिका की फिल्म छपाक देखकर इमोशनल हुए रणवीर सिंह, साझा किया स्पेशल नोट

वरुण धवन ने जेएनयू मुद्दे पर दिया विवादित बयान, कहा, "मेरे ख्याल से हम इस...

कंगना रनौत ने JNU विवाद पर दिया बड़ा बयान, कहा-स्टूडेंटस पर हुए अटैक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -