आपत्तिजनक अवस्था में दिखी टीवी की यह स्टार एंकर
आपत्तिजनक अवस्था में दिखी टीवी की यह स्टार एंकर
Share:

भारतीय मूल की गायक-मॉडल-एन्कर शिबानी दांडेकर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर को साझा करके एक बार फिर से इंटरनेट और सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है. हाल ही में शिबानी दांडेकर ने अपनी एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकॉउंट पर शेयर किया है जिसमें वह टॉपलेस नज़र आ रही हैं.

अपने इस फोटो में शिबानी एक सोफे पर सिर्फ एक ट्रॉउज़र पहने लेटी हुई दिख रही हैं. शिबानी ने फोटो में ट्रॉउज़र के अलावा कुछ नहीं पहना है, और वह अपने प्राइवेट पार्ट्स को अपने हाथों से ढंकते हुए नज़र आ रही हैं. अपने इस फोटो पर शिबानी ने कैप्शन देते हुए लिखा है कि "mid week slump." शिबानी, जो टेलीविजन पर एक लोकप्रिय चेहरा है, हाल फिलहाल वह एक सिंगिंग रियलिटी शो को होस्ट कर रही हैं. इससे पहले शिबानी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की होस्टिंग भी कर चुकी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां एक तरफ शिबानी अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं, वहीँ उनकी बहन अनुषा दांडेकर, करण कुंद्रा के प्यार में पागल हो रही हैं. लेकिन फैंस को अनुषा और करण की जोड़ी कुछ खास पसंद नहीं आ रही है और फैंस का कहना है कि करण की जोड़ी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका के साथ ज्यादा बेहतर लगती थी. लोगों ने अनुषा को करण से ब्रेकअप करने तक की सलाह दे डाली.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बॉस के बाद इस शो को लेकर आ रहे है सलमान खान

TVS ने पेश की अबतक की सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर

इस लड़की के प्यार में बह गए प्रियांक शर्मा, खुलेआम कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -