अपनी खुद की बायोपिक पर बोले शिया लाबियॉफ, कहा- जादू-टोने की तरह

अपनी खुद की बायोपिक पर बोले शिया लाबियॉफ, कहा- जादू-टोने की तरह

हॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता शिया लाबियॉफ का कहना है कि उनकी बायोपिक 'हनी बॉय' बनाना एक जादू-टोने की तरह था. बता दें कि फिल्म 'हनी बॉय' में लाबियॉफ के अशांत बचपन की कहानी बताई गई है, ऐसा इसलिए क्योंकि अभिनेता शराबी और ड्रग्स के आदी पिता के साथ पला-बड़ा था. अभिनेता लाबियॉफ द्वारा इस फिल्म की कहानी को रिहैब में रहने के दौरान लिखा गया था और वह इस फिल्म के स्टार भी हैं. बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपनी कहानी को अपने दोस्त और निर्देशक अल्मा हरेल से साझा किया है और उसी दोस्त द्वारा इस फिल्म को बनाया गया है. 

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट की माने तो लाबियॉफ के बयान का हवला देते इसने बतया है कि, "मैंने जो कुछ लिखा था, उसे भेज दिया. अपने अतीत के बारे में लिखी गई बातों को पढ़कर उसने कहा 'अरे, ये तो एक फिल्म की तरह है'."

'हनी बॉय' फिल्म में अभिनेता के, अपने पिता के साथ एक हॉलीवुड मोटेल में रहने से लेकर, सिगरेट और मारिजुआना के साथ ही उनका खुद का जुड़ाव, बाल स्टार बनने के बाद अपनी प्रसिद्धि के नशे में ड्रग्स के साथ संघर्ष तक के सफर को बखूबी दर्शाया गया है. ख़ास बात यह है कि लाबियॉफ के लिए 'हनी बॉय' एक चिकित्सा पद्धति की तरह है. अभिनेता ने आगे इस बारे में कहा कि, "आपने मेरे डर को भगा दिया और यह एक तरह से जादू-टोने की तरह है. "

VIDEO : लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे निक, प्रियंका को देखते ही यूं किया प्यार का इजहार

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा, कठिन था पोल डांस सीखना

ब्रैड पिट के बेटे का पिता से तनावपूर्ण रिश्ते पर बयान, कहा- 'जो होना होता है...'