ब्रैड पिट के बेटे का पिता से तनावपूर्ण रिश्ते पर बयान, कहा- 'जो होना होता है...'

ब्रैड पिट के बेटे का पिता से तनावपूर्ण रिश्ते पर बयान, कहा- 'जो होना होता है...'

अभिनेता ब्रैड पिट से अलग हो चुकीं एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बेटे मैडॉक्स के अपने पिता के साथ रिश्ते कुछ ठीक नहीं हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में मैडॉक्स द्वारा अपने परिवार के बारे में बात करने के अलावा अपने पिता के साथ अपने रिश्तों के बारे में भी कहा गया है. 

बता दे कि मैडॉक्स से यह पूछा गया था कि क्या पिता ब्रैड के साथ उनके रिश्ते खत्म हो गए हैं, तो इसके जवाब में मैडॉक्स कहते हैं कि, 'जो भी होना होता है, हो जाता है.' वहीं अब हाल ही में एंजेलिना जोली द्वारा अपने बेटे का 18वां जन्मदिन मनाया गया है और इस खास मौके पर वह अपने बेटे को लेकर क्लीवलैंड पहुंची थीं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि मैडॉक्स जोली के बड़े बेटे हैं और मैडॉक्स इस समय साउथ कोरिया की यॉन्सी यूनिवर्सिटी में बायोकेमिस्ट्री की पढ़ाई कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पिता-पुत्र के रिश्ते साल 2016 से ठीक नहीं चल रहे हैं. खबर आईं थी कि ब्रैड द्वारा एक प्राइवेट प्लेन में मैडॉक्स की पिटाई कर दी थी. अतः इसके कुछ दिनों बाद ही एंजेलिना जोली द्वारा ब्रैड पिट से तलाक के लिए अर्जी दी गई थी. साथ ही बता दें एंजेलीना और ब्रैड पिट साल 2005 से साथ थे और दोनों 9 साल बाद शादी के बंधन में बंधें थे. 

अली फज़ल को मिली हॉलीवुड फिल्म, इस बड़ी एक्ट्रेस के साथ करेंगे काम

जॉनी डेप पर लगा संस्कृति को अपमानित करने का आरोप, अभिनेता ने अब दी सफाई

Video : फिर से शुरू हुआ एक अजीब चैलेंज, होठों पर गोंद लगा रही लड़कियां और फिर..

इस हॉलीवुड रैपर ने बताया- 'कैसे सेक्स करने पर आता है ज्यादा मजा'