हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा, कठिन था पोल डांस सीखना

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा, कठिन था पोल डांस सीखना

हॉलीवुड की दुनिया की जानी मानी गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने हाल ही में यह कहा है कि उनके लिए फिल्म 'हस्टलर्स' के लिए पोल डांस सिखना बेहद कठिन था. हाल हे में आई डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट की माने तो, 'लेट नाइट विद सेथ मेयर्स' शो पर आने के दौरान लोपेज द्वारा यह माना गया है कि पोल डांस सिखना मुश्किल था. हाल ही में उन्होंने यह बात कही है. 

 

आगामी फिल्म में स्ट्रिपर रमोना वेगा की भूमिका निभा रही हॉलीवुड की दुनिया की दिग्गज कलाकार ने कहा है कि, 'ईमानदारी से कहूं तो पोल डांस मेरे द्वारा किए गए सबसे कठिन कामों में से एक था और इसके लिए मुझे बहुत प्रशिक्षण भी लेना पड़ा था.'

अदाकारा और गायिका यहीं नहीं रूकीं और अभिनेत्री ने आगे कहा कि, 'डांस के दौरान आपकी त्वचा पोल से चिपक जाती है.' साथ ही उन्होंने बताया कि वह पोल पर अपने पहले दृश्य को फिल्माने से पहले काफी घबरा चुकी थी. इस दृश्य के पूरे होने पर अभिनेत्री को ऐसा महसूस हो रहा था जैसे कि वह सालों से पोल डांस कर रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हॉलीवुड की दुनिया में जेनिफर एक बड़ा नाम है और वे गायकी कई साथ-साथ ही अभिनय की दुनिया में भी खूब फेमस हैं.

ब्रैड पिट के बेटे का पिता से तनावपूर्ण रिश्ते पर बयान, कहा- 'जो होना होता है...'

अली फज़ल को मिली हॉलीवुड फिल्म, इस बड़ी एक्ट्रेस के साथ करेंगे काम

जॉनी डेप पर लगा संस्कृति को अपमानित करने का आरोप, अभिनेता ने अब दी सफाई