अपनी ही फिल्म देखकर फूट-फूटकर रोने लगीं कियारा आडवाणी, वीडियो वायरल
अपनी ही फिल्म देखकर फूट-फूटकर रोने लगीं कियारा आडवाणी, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को आप इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'शेरशाह' में देख रहे होंगे। इस फिल्म को लेकर दोनों ही स्टार्स काफी सुर्खियों में हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि इस फिल्म की कहानी कारगिल युद्ध के लिए परमवीर चक्र से सम्मानित शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई है और अब लोग इसकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वैसे आपको पता ही होगा कि फिल्म के स्टारकास्ट यानी कियारा और सिद्धार्थ के असल लाइफ में एक-दूजे को डेट करने की खबरें हैं। वहीँ फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kiaraadvani_forever (@kiaraadvani_forever)

अब इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कियारा फ्लाइट में फूट फूटकर रोती नजर आ रही हैं। जी दरअसल कियारा आडवाणी के इंस्टाग्राम फैन पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कियारा मोबाइल पर अपनी ही फिल्म 'शेरशाह' देखती नजर आ रही हैं। वहीँ इस दौरान फिल्म का सीन देखकर कियारा बड़ी भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा यलो कलर की टॉप में दिख रही हैं और उनके मुंह पर मास्क है, बाल खुले हुए नजर आ रहे हैं।

अब कियारा के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें रोने से मना कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म में सिद्धार्थ विक्रम बत्रा के रोल में हैं वहीं कियारा ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का रोल निभाया है। वहीँ रियल लाइफ की बात करें तो डिंपल के प्यार और बलिदान को आज पूरा देश सम्मान दे रहा है। रियल लाइफ में डिंपल चीमा ने विक्रम बत्रा के निधन के बाद किसी और से शादी नहीं की और आज भी वह अपना जीवन अकेले ही काट रही हैं।

जम्मू-कश्मीर में एक और नेता की हत्या, घर में घुसकर बरसाईं गोलियां

रायगढ़ में मिला दशावतार वाला अद्भुत कछुआ, देखकर लोग हुए दंग

खेलों को गोद लेगी यूपी सरकार, सीएम योगी ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -