जम्मू-कश्मीर में एक और नेता की हत्या, घर में घुसकर बरसाईं गोलियां

जम्मू: बीते कुछ समय से देश के कई राज्यों में अपराध काफी बढ़ गए है इस बीच जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बृहस्पतिवार शाम को एक और नेता का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। स्थानीय नेता का नाम गुलाम हसन लोन है तथा वह पीडीपी के ब्लॉक प्रेसिडेंट भी रह चुके हैं। फिलहाल, गुलाम हसन 'अपनी पार्टी' में थे। यह वारदात कुलगाम के देवसर क्षेत्र में हुई है।

वही जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने घटना पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ''दुर्भाग्य से कश्मीर में राजनीतिक क़त्ल का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। 'अपनी पार्टी' के नेता गुलाम हसन लोन के क़त्ल की घोर निंदा करते हैं। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।'' 

घाटी के कई नेताओं को दहशतगर्द निरंतर निशाना बनाते रहे हैं। हाल के दिनों में सबसे अधिक भाजपा के नेताओं को निशाना बनाया गया है। आर्टिकल-370 के हटाए जाने के पश्चात् से अब तक कुल 23 भाजपा नेताओं का आतंकी क़त्ल कर चुके हैं। यह जानकारी भाजपा नेता अल्ताफ ठाकुर ने दी थी। उन्होंने कहा कि पिछले 2 वर्ष में 23 कार्यकर्ताओं को दहशतगर्दो ने मार डाला है। वहीं अकेले कुलगाम जिले में पिछले एक वर्ष के अंदर 9 नेताओं की आतंकी हमलों में मौत हो गई है। दो दिन पहले ही भाजपा नेता जावेद अहमद डार की भी गोली मारकर दहशतगर्दों ने क़त्ल कर दिया था।

जिस इरफ़ान के लिए अपना धर्म छोड़ 'रिज़वाना' बनी अंतिमा .. उसी ने बीच सड़क पर चाकुओं से गोदा

केरल: नशीले पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में 2 महिलाएं समेत 7 लोग गिरफ्तार

7 में से दो महिलाओं पर कोच्चि में दर्ज हुआ मादक पदार्थों की तस्करी का मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -