राज कुंद्रा मामला: पूनम पांडे के बयान पर शर्लिन चोपड़ा ने कसा तंज, कहा- 'कहने को बहुत कुछ है...'

Jul 22 2021 04:09 PM
राज कुंद्रा मामला: पूनम पांडे के बयान पर शर्लिन चोपड़ा ने कसा तंज, कहा- 'कहने को बहुत कुछ है...'

राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने वाले मामले के चलते इस समय जेल में हैं। आप सभी देख ही रहे होंगे कि जब से वह गिरफ्तार हुए हैं तब से उनके केस में लगातार चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब तक इरॉटिक परफॉर्मर और मॉडल पूनम पांडे ने भी कई चौकाने वाले बयान दिए हैं और प्लेबॉय मैगजीन की कवर गर्ल रह चुकीं बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी इस मामले पर बयान दिए हैं। बीते दिनों ही पूनम ने अपने वीडियो में कहा था कि, 'शिल्पा और उनके बच्चों के लिए उनका दिल निकला जाता है।' अब इसके बाद शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह ग्रे कलर की साड़ी और ब्लाउज पहनकर बैठी नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood News (@instabollywoodlove)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा मामले पर खुलकर बोल रहीं हैं। जी दरअसल उन्होंने इस वीडियो में अपना बयान देने के साथ-साथ पूनम पांडे के स्टेटमेंट पर भी बयान दिया है। आप सुन सकते हैं शर्लिन ने तंज कसने के अंदाज में कहा है कि 'उन्होंने देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की।' आप देख सकते हैं इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने कहा, ''नमस्कार दोस्तों, पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार मुझे कॉल कर रहे हैं, मैसेज कर रहे हैं कि इस विषय पर मेरा क्या कहना है। आप सबको मैं बता दूं कि महाराष्ट्र सायबर सेल की इनवेस्टिगेटिव टीम को जिस व्यक्ति ने सबसे पहले अपना बयान दिया वो कोई और नहीं, बल्कि मैं हूं। जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र सायबर सेल को आर्मस प्राइम के बारे में जानकारी दी वो मैं हूं।''

इसी के साथ आगे अदाकारा ने कहा, 'कहने का तात्पर्य ये है कि जब मुझे समन नोटिस भेजे गए थे महाराष्ट्र सायबर सेल के द्वारा, तो औरों की तरह।।। जो कहते हैं कि माय हार्ट गोज़ आउट फॉर शिल्पा एंड हर किड्स। (मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए बाहर आया जा रहा है।) मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई थी। लापता नहीं हुई। गायब नहीं हुई। मैंने ये शहर या देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की। मार्च 2021 में सायबर सेल के ऑफिस में जाकर अपना निष्पक्ष बयान दिया। दोस्तों इस विषय पर कहने को बहुत कुछ है लेकिन क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट के अधीन है इसलिए इस पर टिप्पणी करना मेरे लिए अनुचित होगा। इसलिए मैं आप सभी से अपील करती हूं कि वो महाराष्ट्र सायबर सेल से संपर्क करें। और हो सके तो उनसे मेरे बयान के कुछ हिस्से शेयर करने की विनती करें।'' इस तरह शर्लिन ने अपने बयान से सभी को हैरान किया है।

लद्दाख को मिलेगा केंद्रीय यूनिवर्सिटी का तोहफा, साथ ही मिलेगी एक और बड़ी सौगात

फोर्ड इंडिया ने लॉन्च किए फिगो के दो ऑटोमैटिक ट्रिम्स

क़ुर्बानी के लिए उधारी में खरीदा बकरा, नहीं चुका पाया पैसे तो रची खौफनाक साजिश