फोर्ड इंडिया ने लॉन्च किए फिगो के दो ऑटोमैटिक ट्रिम्स

Jul 22 2021 03:58 PM
फोर्ड इंडिया ने लॉन्च किए फिगो के दो ऑटोमैटिक ट्रिम्स

फोर्ड इंडिया ने गुरुवार को अपनी फ्लैगशिप हैचबैक फिगो के दो ऑटोमैटिक वेरिएंट पेश किए। नए वेरिएंट टाइटेनियम और टाइटेनियम+ ट्रिम्स में क्रमशः 7.75 लाख रुपये और 8.20 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं, नया फिगो एटी सेगमेंट-बेस्ट सिक्स-स्पीड, टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन प्रदान करता है। 

फोर्ड इंडिया में मार्केटिंग, सेल्स एंड सर्विस के कार्यकारी निदेशक विनय रैना ने कहा: फोर्ड भारत में ग्राहकों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है और बड़े पैमाने पर बाजार खंड में ग्राहकों के लिए विश्व स्तरीय स्वचालित तकनीक पेश करने पर गर्व है। उत्कृष्ट प्रदर्शन, बेजोड़ सुरक्षा, बेहतर तकनीक और सेगमेंट-सर्वश्रेष्ठ कनेक्टिविटी की एक सिद्ध विरासत के साथ, हमें विश्वास है कि नई फिगो एटी कई नए खरीदारों के लिए एक स्वचालित पसंद होगी जो एएमटी जैसे दिखने वाले ऑटोमैटिक्स में विश्वास नहीं करते हैं। 

वही नए वेरिएंट 96PS की पावर और 119 Nm का पीक टॉर्क देना जारी रखते हैं। इसमें सिक्स-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर नया स्पोर्ट मोड और SelectShift® फीचर्स मिलते हैं। स्पोर्ट मोड में, ट्रांसमिशन बेहतर प्रदर्शन देने वाले अधिक प्रतिक्रियाशील ड्राइविंग के लिए तेजी से होने वाले बदलावों के साथ इष्टतम गियर का चयन करेगा। जबकि SelectShift फीचर ड्राइवर को गियरशिफ्ट लीवर पर टॉगल स्विच का उपयोग करके मैन्युअल रूप से गियर बदलने में सक्षम करेगा।

दिल्ली में भी चला योगी का बुलडोज़र, रोहिंग्या कैंप को ध्वस्त कर मुक्त कराई 150 करोड़ की जमीन

सॉफ्टवेयर कंपनी IBM करेगी बेंगलुरू अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के संचालन को डिजिटाइज

व्यापार करने के लिए 'चुनौतीपूर्ण स्थान' बना हुआ है भारत: अमेरिका