हर बार न्यूड होकर फोटोशूट करवाने वाली ये एक्ट्रेस बनी दुल्हन
हर बार न्यूड होकर फोटोशूट करवाने वाली ये एक्ट्रेस बनी दुल्हन
Share:

इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है. शर्लिन चोपड़ा को उनकी सेक्सी, हॉट और बोल्ड फोटो के लिए खासतौर से जाना जाता हैं. शर्लिन आए दिन सोशल मीडिया पर अपने कातिलाना लुक के कारण छाई रहती हैं. लेकिन इस बार शर्लिन चोपड़ा का इंडियन लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लेटेस्ट फोटो में शर्लिन चोपड़ा ने अपना ब्राइडल लुक फैन को दिखाया हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं शर्लिन चोपड़ा ने रेड कलर का लंहगा पहना हुआ है. शर्लिन ने ये फोटोशूट तो कुछ दिन पहले ही करवाया था लेकिन उसकी तस्वीर उन्होंने अब शेयर की हैं. इस फोटोशूट की ही दूसरी फोटो शर्लिन चोपड़ा पहले भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. आपको बता दें शर्लिन ने दिवाली के मौके पर एक मैगजीन के लिए ये फोटोशूट करवाया था, जिससे जुड़ी कई फोटो सामने आई थीं और यह तस्वीर भी उनके उसी फोटोशूट का हिस्सा है.

शर्लिन हॉट लुक में तो कहर ढाती ही हैं लेकिन साथ ही वो इंडियन लुक में भी खूबसूरत लग रही हैं. फैंस को शर्लिन का ये लुक जबरदस्त भा रहा है. शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इंस्टाग्राम पर ही उन्हें 1 मिलियन यूजर फॉलो करते हैं.

दीपवीर की शादी का हुआ इंश्योरेंस, ये सब बातें होगी कवर

यहाँ कार में नहीं बल्कि बाइक पर होती है दुल्हन की विदाई

सिर्फ 'ठग्स..' ही नहीं ये फिल्में भी हुई हैं ऑनलाइन लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -