सलमान के गाने पर इस एक्ट्रेस ने किया अंग प्रदर्शन, सनसनी की तरह वायरल हुआ वीडियो
सलमान के गाने पर इस एक्ट्रेस ने किया अंग प्रदर्शन, सनसनी की तरह वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हर बार ही अपने सेक्सी वीडियोस शेयर कर तहलका मचा देती हैं. शर्लिन ने हाल ही में अपना एक सेक्सी वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए वह फिर चर्चा में आ गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें शर्लिन ने बोल्ड कंटेंट पर आधारित फिल्म कामसूत्र-3d में काम किया था और इस फिल्म के जरिए ही उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई थी. इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है.

उनके इस बार भी चर्चा की वजह है शर्लिन के बोल्ड वीडियो. बता दें शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. शर्लिन चोपड़ा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे उनका कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं शर्लिन ने वाइट कलर की बिकिनी पहनी है और वह सेक्सी पोज़ देते हुए फोटोशूट करवा रही है. बैकग्राउंड में सलमान खान की फिल्म हम आपके है कौन का गाना भी बज रहा है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करे...

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने इंस्टाग्राम पर कमेंट कर शर्लिन की हॉटनेस की तारीफ की है. अब तक उनके इस वीडियो को 1 लाख 65 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. बता दें कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस का गाना टुनु टुनु रिलीज़ हुआ था जिसमे भी शर्लिन का बोल्ड अवतार देखने को मिला था.

कुछ इस तरह है दीपिका पादुकोण का होली प्लान

होली के रंग में डूबे बॉलीवुड सितारे, अमिताभ और हेमा ने इस अंदाज में दी शुभकामनाएं

The Tashkent Files : लाल बहादुर शास्त्री की फिल्म का दूसरा पोस्टर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -