सांता बनकर इस अंदाज में शर्लिन चोपड़ा ने दी क्रिसमस की बधाई
सांता बनकर इस अंदाज में शर्लिन चोपड़ा ने दी क्रिसमस की बधाई
Share:

आप सभी को बता दें आज क्रिसमस का त्यौहार सभी लोग बड़े जश्न के साथ मना रहे हैं. ऐसे में सभी सेलेब्स भी जमकर क्रिसमस की मनाने में जुटे हुए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली शर्लिन चोपड़ा ने भी क्रिसमस की तैयारियां कर ली है और आज वह क्रिसमस मना रहीं हैं. आप सभी जानते ही हैं कि शर्लिन अपने बिकिनी अवतार के लिए खूब पॉपुलर हैं लेकिन इस बार वह सांता बनकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं. जी हाँ, उन्हें सांता के अवतार में खूब पसंद किया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

आप सभी को बता दें कि आज उनका क्रिसमस अवतार जमकर पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर उनका यह अवतार खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर क्रिसमस के मौके पर शर्लिन चोपड़ा ने सांता बनकर एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत शानदार दिखाई दे रहा है और आकर्षक भी. इस वीडियो को शेयर कर शर्लिन ने लिखा है #christmaseve #christmascheer video by @malaysompura Thx @makeuphairbyvidyajagtap इसमें वह वाकई में बहुत आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है वहीं उनका ये अवतार इंटरनेट पर काफी छा रहा है. शर्लिन चोपड़ा हर साल क्रिसमस के मौके पर अपने फैंस को काफी सेक्सी और बोल्ड गिफ्ट देती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. शर्लिन आए दिन न्यूड अवतार दिखाकर फैंस को मदहोश करती हैं और इस बार वह सांता बनकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

पूनम पांडेय बनी हॉट सांता, फैंस को दिखाए प्राइवेट पार्ट्स

इन्हे बिग बॉस 12 का विजेता बनते देखना चाहती हैं श्वेता तिवारी

बिग बॉस के घर में सांता बनकर पहुंची उर्वशी रौतेला, गिफ्ट पाकर रोने लगी दीपिका कक्कड़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -