प्रेग्नेंसी के स्टेज पर जेनिफर विंगेट ने ले लिया था करण सिंह ग्रोवर से तलाक
प्रेग्नेंसी के स्टेज पर जेनिफर विंगेट ने ले लिया था करण सिंह ग्रोवर से तलाक
Share:

आज छोटे पर्दे की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का जन्मदिन है. जी हाँ, आखिरी बार शो बेपनाह में नजर आईं जेनिफर आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं. जेनिफर एक शानदार एक्ट्रेस हैं लेकिन उनकी पिछली ज़िंदगी कुछ सही नहीं रही है. वह एक तलाकशुदा एक्ट्रेस हैं. जेनिफर ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी और दोनों ने बाद में आपसी मनमुटाव के चलते कुछ साल बाद तलाक ले लिया था. उसके बाद करण ने एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी कर ली लेकिन जेनिफर अब भी सिंगल हैं.

एक समय इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा हुआ था कि करण और जेनिफर तलाक से कुछ समय पहले फैमिली प्लानिंग कर रहे थे और उसी दौरान दोनों एक दूजे से अलग हो गए. आमिर खान की फिल्म अकेले हम अकेले तुम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर की लव लाइफ बिल्कुल भी सही नहीं रही. करण सिंह ग्रोवर उनके पहले बॉयफ्रेंड थे और जेनिफर की करण से पहली मुलाकात उनके शो कसौटी जिंदगी की के सेट पर हुई. उस शो के सेट से दोनों का प्यार परवान चढ़ा और उसके बाद दोनों शो दिल मिल गए में नजर आए जहाँ दोनों ने शादी की.

जी हाँ, साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली और दोनों अपनी मेरिड लाइफ में काफी खुश थे वहीं दोनों ने मीडिया के साथ खूब लिपलॉक भी किए लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा चल ना सका. दोनों फैमिली प्लानिंग कर रहे थे लेकिन उससे पहले ही दोनों में मनमुटाव होने शुरू हो गए और दोनों अलग हो गए. उसके बाद करण ने कई बार ऐसा कहा कि जेनिफर से शादी करना उनकी लाइफ की सबसे बड़ी भूल थी. दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया.

समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल

Video: मिर्ची के बीच न्यूड होकर लेट गईं शर्लिन चोपड़ा और करने लगी गंदा काम...

शो के दौरान एक हादसे में बाल-बाल बचीं थीं सुरभि ज्योति वरना चली जाती जान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -