जानिए शर्लिन चोपड़ा ने क्यों किया शिल्पा शेट्टी को 'साष्टांग दंडवत प्रणाम'?
जानिए शर्लिन चोपड़ा ने क्यों किया शिल्पा शेट्टी को 'साष्टांग दंडवत प्रणाम'?
Share:

बीते कई दिनों से शर्लिन चोपड़ा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर निरंतर हमला बोल रही हैं। पोर्नाग्राफी मामले को लेकर शर्लिन ने एक बार फिर शिल्पा शेट्टी के विरुद्ध बयानबाजी की है। शर्लिन ने ट्विटर पर शिल्पा पर निशाना साधते हुए बोला कि उन्हें अपने पति राज कुंद्रा की हरकतों पर इतना सा भी अफसोस नहीं है। शिल्पा की फिलोस्फी को शर्लिन ने साष्टांग दंडवत प्रणाम किया है।

ट्विटर उपयोगकर्ता के एक ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए शर्लिन ने लिखा- दीदी को रत्ती भर अफसोस नहीं है अपने पति-देव की करतूतों पर! आप बोलती हैं कि आप की जिंदगी की फिलोसॉफी है - "As a celebrity, you should never complain & never explain ! "गज़ब फिलॉस्फी!!! साष्टांग दंडवत प्रणाम तो बनता है! @TheShilpaShetty @TheRajKundra। दूसरे ट्वीट में शिल्पा ने एक न्यूज वेबसाइट के ट्वीट पर उत्तर दिया है। जिसमें लिखा है कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा द्वारा प्रोड्यूस की गई वीडियो में शर्लिन के काम की प्रशंसा की थी। 

वही उत्तर में शर्लिन ने लिखा- हां, एक नहीं कई बार किया। राज कुंद्रा ने मुझे कहा था कि शिल्पा ने मेरी फोटोज तथा वीडियो जो उन्होंने प्रोड्यूस किए थे देखे थे। ये सब शिल्पा को बहुत अपीलिंग लगे थे। इससे मुझे प्रोत्साहन मिला। तथा मैं पहले से अधिक अच्छा करने के लिए प्रेरित हुई। शर्लिन चोपड़ा जिस प्रकार से निरंतर शिल्पा पर हमला बोल रही हैं उसकी गहना वशिष्ठ ने निंदा की है। उनके अनुसार शर्लिन ऐसा सिर्फ चर्चाओं में बने रहने के लिए कर रही हैं। शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

आमिर खान से तलाक के बाद किरण राव का हो गया ऐसा हाल कि देखकर चौंके लोग

'ये मेरा शरीर है, मैं वो पहनूंगी जो मुझे पसंद है', ट्रोल होने पर भड़कीं राधिक मदान

22 साल बाद आज रिलीज होगा लता मंगेशकर का ये खास गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -