आमिर खान से तलाक के बाद किरण राव का हो गया ऐसा हाल कि देखकर चौंके लोग
आमिर खान से तलाक के बाद किरण राव का हो गया ऐसा हाल कि देखकर चौंके लोग
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार आमिर खान एवं किरण राव के तलाक की घोषणा की खबर ने सभी को चौंका दिया था। जैसे ही प्रशंसकों ये खबर प्राप्त हुई थी उनके होश उड़ गए थे। प्रशंसकों को समझ नहीं आया था कि ऐसा कैसे हो गया। आमिर और किरण ने अपने प्रशंसकों को विशेष वीडियो संदेश के माध्यम से बताया था कि दोनों अपने निर्णय से खुश हैं। अब दोनों की एक फोटोज सामने आई हैं, जो रफ़्तार से वायरल हो रही हैं। पिछले दिन दोनों साथ में स्पॉट किए गए थे। 

वही ऐसा पहली बार नहीं हैं कि तलाक के पश्चात् आमिर खान एवं किरण राव साथ में देखे गए हों। दोनों अक्सर ही अपने बेटे आजाद के साथ देखे जाते हैं। दोनों साथ में अपने बेटे की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं। वही अब पिछले दिन दोनों को बेटे के साथ स्पॉट किया गया। आमिर तथा किरण लंच करने के लिए एक रेस्टोरेंट पहुंचे थे। पापाराजी के समक्ष दोनों ने पोज भी दिया। जैसे ही ये फोटोज सोशल मीडिया पर आईं लोग प्रश्न उठाने लगे। 

वही आमिर खान तथा किरण राव की इन फोटोज में किरण के लुक्स को लेकर कई व्यक्तियों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। किरण ने लूज शर्ट एवं ट्राउजर पहना है। वहीं उनके बाल पूरे सफेद दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में लोग ने उनके हाल पर टिप्पणी कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने कहा कि ये क्या हाल हो गया है। वहीं एक ने लिखा कि तलाक के पश्चात् बूढ़ी हो गई है। वहीं कई व्यक्तियों ने दोनों के रिलेशनशिप पर भी प्रश्न खड़े कर दिए। एक शख्स ने लिखा कि इतना प्यार था तो तलाक क्यू लिया। वहीं एक ने पूछा तलाक के पश्चात् भी ये साथ क्यों हैं। कई तो किरण को इस हाल में देखकर पहचान ही नहीं पाए।

'ये मेरा शरीर है, मैं वो पहनूंगी जो मुझे पसंद है', ट्रोल होने पर भड़कीं राधिक मदान

22 साल बाद आज रिलीज होगा लता मंगेशकर का ये खास गाना

रिलीज हुआ ‘भूल भुलैया 2’ का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -