'राज मुझे किस करना चाहते थे, शिल्पा के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं है': शर्लिन चोपड़ा

बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखा चुकीं शिल्पा शेट्टी इन दिनों चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उनके पति राज कुंद्रा इस समय पुलिस हिरासत में हैं। उन्हें 19 जुलाई को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और अब तक वह न्यायिक हिरासत में हैं। राज जब से गिरफ्तार हुए हैं तब से उनके मामले में कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब तक कई मॉडल्स ने चौकाने वाले खुलासे किये हैं। जी हाँ, कई एक्ट्रेस और मॉडल्स ने राज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी लिस्ट में एक नाम शर्लिन चोपड़ा का शामिल है। बीते दिनों ही शर्लिन को मुंबई की क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

आपको बता दें कि उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप में अप्रैल 2021 में दर्ज कराई एफआईआर जारी की है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो शर्लिन ने अपनी शिकायत में बताया कि, 'साल 2019 में राज कुंद्रा ने उनके बिजनेस मैनेजर को एक प्रपोजल के संबंध में कॉल किया था।' आगे शर्लिन ने बताया कि, '27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद मैसेज पर बहस होने के बाद राज बिन बताए उनके घर आ गए थे। राज उनको किस करने की कोशिश कर रहे थे उन्होंने इसका विरोध किया क्योंकि वह किसी शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती थीं।'

इसी के साथ आगे शर्लिन ने राज और शिल्पा के रिश्ते के बारे में बताया, उन्होंने कहा, 'बिजनेसमैन ने उनसे कहा था कि शिल्पा के साथ उनके रिश्ते काफी जटिल हैं और वह घर पर स्ट्रेस में रहते हैं। मैंने राज को रोका क्योंकि मैं डर गई थीं और उन्हें धक्का देकर वॉशरुम में भागकर चली गई थीं।' आप सभी को बता दें कि, 'शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर धारा 384, 415, 420, 504 and 506, 354 (a) (b) (d) 509 के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।' जी दरसल इसमें महिला अधिनियम 1986 के अभद्र प्रतिनिधित्व की धारा 3 और 4 भी शामिल है।

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने दर्ज कराया मुकदमा, जानिए क्या है मामला?

कैबिनेट मीटिंग में बिगड़ी मंत्री जयंत पाटिल की तबियत, हुए अस्पताल में भर्ती

अंतर्राष्ट्रीय बाघ दिवस पर पीएम मोदी ने वन्यजीव प्रशंसकों को दी बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -