'शेर सिंह' बने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह
'शेर सिंह' बने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह
Share:

फिल्म 'वांटेड' के जरिये भोजपुरी सिनेमा में धमाका करने के बाद एक बार फिर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी आगामी फिल्म ‘शेर सिंह’ को लेकर चर्चा में हैं. यही नहीं बल्कि पवन सिंह ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी. ख़ास बात यह है कि पवन सिंह के साथ एक बार फिर यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएगी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मुंबई के साथ-साथ बैंकाक, पटाया में की जाएगी. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक शशांक राय ने दी. खबरों की माने तो फिल्म में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के अलावा बॉलीवुड खलनायक अशोक समर्थ जसवंत कुमार,संजय वर्मा, स्विटी सिंह भी नज़र आएंगे.

फ़िल्म के निर्माता-निदेशक शशांक राय को भी ‘शेर सिंह’ से काफी उम्मीदें हैं. उनका कहना है कि फ़िल्म में बहुत कुछ नया होगा, यह बहुत बड़ी और मनोरंजन करने वाली फिल्म है. इसके अलावा भी उन्होंने अभिनेता पवन सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि फ़िल्म में पवन सिंह का किरदार शानदार हैं, वहीं आम्रपाली दुबे भी इस फिल्म में एक अलग अंदाज़ में नजर आएँगी.

गौरतलब है कि सुपरस्टार पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एक बड़े स्टार जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करती हैं. पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'वांटेड' ने भी ताबड़तोड़ कमाई की थी, ठीक उसी तरह दर्शकों को पवन सिंह की इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं. हालांकि अब ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि पवन सिंह की यह फिल्म कितना कमाल कर पाती हैं.

ये भी पढ़े

धमाका करने को तैयार हैं 'गैंगस्टर दुल्हिनिया'

Lakshmi Official Trailer : दिखा प्रभु देवा का अलग अंदाज

गार्गी पंडित के इस लुक ने लूटी इंटरनेट की महफ़िल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -