गार्गी पंडित के इस लुक ने लूटी इंटरनेट की महफ़िल
गार्गी पंडित के इस लुक ने लूटी इंटरनेट की महफ़िल
Share:

भोजपुरी जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने हुस्न और अपने सेक्सी फिगर की वजह से मशहूर हैं. आम्रपाली दुबे, गार्गी पंडित, अक्षरा सिंह, रानी चटर्जी, ये सभी अपने सेक्सी फिगर और अभिनय की वजह से आज भोजपुरी जगत की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में शामिल हैं. सभी को लोग खूब पसंद करते हैं. बात की जाए गार्गी पंडित की तो वह अपने सेक्सी अवतार को लोगों के सामने काफी समय बाद लेकर आईं. इंडस्ट्री में आने के काफी समय बाद गार्गी हॉट हुई और उनका हॉट अवतार लोगों को खूब भाया.

गार्गी की लेटेस्ट तस्वीरों में उनका जो लुक दिखाई दे रहा है वह वाकई में गॉर्जियस है और इस लुक को देखने के बाद आप उनके बड़े वाले फैन हो जाएंगे. गार्गी को साल 2014 में बेस्ट न्यूकमर एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिल चुका है. गार्गी ने साल 2013 में भोजपुरी जगत में एंट्री की और सके बाद तो जैसे धमाल होता गया. गार्गी अपनी हर फिल्म से सुर्ख़ियों में आई और उन्हें उनकी हर फिल्म में खूब पसंद किया गया. आज गार्गी काफी शानदार मुकाम पर हैं और उन्हें आज लोग खूब पसंद करते हैं.

गार्गी को लोग प्रियंका पंडित के नाम से भी जानते हैं और उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं. गार्गी ने कभी यह नहीं सोचा था कि वह भोजपुरी जगत में काम करेंगी लेकिन वह कैसे भोजपुरी जगत में आ गईं यह वह नहीं जानती. गार्गी खुद को भोजपुरी जगत का हिस्सा मानकर काफी खुश हैं और वह भोजपुरी जगत में तब तक काम करेंगी जब तक वह बूढी नहीं हो जाती.

जल्द ही शादी करने वाली हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हॉट हसीना

भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर

बारिश में भी अपने हॉट डांस से आग लगा रहीं ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -