धमाका करने को तैयार हैं 'गैंगस्टर दुल्हिनिया'
धमाका करने को तैयार हैं 'गैंगस्टर दुल्हिनिया'
Share:

अपने 'लूलिया' गाने से भोजपुरी सिनेमा में तहलका कर देने वाली मशहूर अदाकारा निधि झा इन दिनों अपनी फिल्म 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. बताया जा रहा है कि हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट जारी कर दी गई है जिसके चलते दर्शक फिल्म के लिए काफी उत्साहित हो रहें हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा फिल्म के निर्माता कुमार विवेक ने की.

उन्होंने बताया कि 3 अगस्त को यह फ़िल्म बिहार और झारखंड में रिलीज हो रही है. यही नहीं बल्कि उन्होंने कहा कि उनकी यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में एक अलग इतिहास रच देगी. कुमार विवेक अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि गैंगस्टर दुल्हिनिया का निर्माण जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले कुमार विवेक ने किया हैं, जबकि फ़िल्म का निर्देशन सौरभ सुमन झा ने किया हैं.

फिल्म में निधि झा के साथ सुपरस्टार गौरव झा और संजय पांडे, ग्लोरी मोहंता, कन्हैया लाल, कौशिक मिश्रा और आर जे राज आदि मुख्य भूमिका में हैं. गौरतलब है कि अभिनेत्री निधि झा भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने इससे पहले कई फिल्मों में काम किया हैं.

वह अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए एक ख़ास पहचान रखती हैं यही वजह है कि जब भी उनकी फिल्में आती हैं तो बॉक्स ऑफिस पर अलग ही छाप छोड़ती है.

ये भी पढ़े

Lakshmi Official Trailer : दिखा प्रभु देवा का अलग अंदाज

गार्गी पंडित के इस लुक ने लूटी इंटरनेट की महफ़िल

भोजपुरी जगत को बुरा कहने वालों को रानी ने दिया जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -