Lakshmi Official Trailer : दिखा प्रभु देवा का अलग अंदाज
Lakshmi Official Trailer : दिखा प्रभु देवा का अलग अंदाज
Share:

तमिल फिल्मों के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता और कोरियोग्राफर प्रभु देवा जल्द ही फिल्म लक्ष्मी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जो बहुत ही शानदार है. ट्रेलर में प्रभुदेवा बहुत ही शानदार अंदाज में नजर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म की कहानी डांस और ड्रामा पर आधारित है . फिल्म की कहानी में एक लड़की लक्ष्मी है जो डांस के लिए दीवानी रहती है और उसके डांस गुरु बनते हैं प्रभुदेवा. प्रभु देवा उसे डांस सिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते और उसके बाद कई प्रतियोगिताएं होती हैं जिसमे वह भाग लेती हैं.

आगे की कहानी आप फिल्म के आने के बाद समझ जाएंगे. ट्रेलर से यह बात समझ आ रही हैं कि पूरी कहानी उस लड़की लक्ष्मी के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में लक्ष्मी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम ऐश्वर्या राजेश है जो बहुत ही खूबसूरत हैं. फिल्म को A. L. Vijay के द्वारा डायरेक्ट किया गया है और फिल्म में प्रभुदेवा और ऐश्वर्या के साथ ही सलमान युसूफ खान और करुणाकरण भी नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर को आए कुछ ही समय हुआ है और उस पर करोड़ो व्यूज हो चुके हैं.

 

फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है लेकिन अब तक कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है. प्रभु देवा कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब भी उनकी इस फिल्म से भी दर्शकों और उनको काफी उम्मीदें हैं.

लोग बेवकूफ नहीं जो एक्टर्स को देखकर स्मोकिंग करना शुरू कर दें : नवीन

सपना सच करने में इस किसान को लगे 80 साल

इस भोजपुरी सिंगर की चमकी किस्मत, अब करेगा यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -