'शेर-ए-हिंदुस्तान' बन निरहुआ ने मचाया ग़दर, ट्रेलर को अब तक 31 लाख व्यू
'शेर-ए-हिंदुस्तान' बन निरहुआ ने मचाया ग़दर, ट्रेलर को अब तक 31 लाख व्यू
Share:

भोजपुरी सिनेमा की वाने वाली फिल्म शेर ए हिंदुस्तान का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि महज 5 दिन में 31 लाख से ज्यादा बार Youtube पर इसे देखा गया है. इसकी चर्चा फिलहला सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ हो रही है. इसमें भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ कमांडर की भूमिका में हर दर्शक का दिल जीत रहे हैं. 

भोजपुरी जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ स्टारर भोजपुरी फिल्म शेर ए हिंदुस्तान का ट्रेलर लांच होने के बाद से ही काफी धूम मचा रहा है. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर मात्र 5 दिन में 3 मिलियन व्यूज का कीर्तिमान स्थापित कर चुका है और यह आंकड़ा काफी तेजी के साथ बढ़ रहा है. सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी की और से इसका ट्रेलर 1 मार्च को रिलीज किया गया था.

इसके ट्रेलर को देखने से साफ़ पता चलता है कि निरहुआ इसमें एक तेज़ तर्रार ब्लैक कमांडो का किरदार निभा रहे हैं जो दुश्मनों को तगड़ा जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. फिल्म के नाम और निरहुआ के काम को देखने से साफ जाहिर होता है कि फिल्म देशभक्ति पर आधारित है. बताया जा रहा है कि फिल्म होली के त्यौहार पर भव्य पैमाने पर रिलीज की जायेगी. शेर ए हिंदुस्तान में दिनेशलाल यादव के साथ पहली बार अभिनेत्री नीता ढुंगाना नज़र आएंगी. जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म में आपको कई तरह से मोड़ नज़र आएंगे जिसमें रोमांस, एक्शन, इमोशन, ड्रामा और देशभक्ति, यह सब कुछ आपको काफी प्रभावित करेगा.

 

अब इस भोजपुरी स्टार ने की अभिनंदन की दिल खोलकर तारीफ, कहा- वे देश के असली हीरो

अंजना ने इस एक्टर के साथ शेयर की फोटो, बनीं मेमसाहब नंबर 1

VIDEO : घर की सीढ़ियों से गिरी यह मशहूर एक्ट्रेस, दर्द से कराहते हुए कहा- कुछ नहीं कर पाई

अक्षरा ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखने वालों की उमड़ रही भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -