अक्षय कुमार से आगे निकले निरहुआ, 'शेर ए हिंदुस्तान' के आगे नही टिकी 'केसरी'
अक्षय कुमार से आगे निकले निरहुआ, 'शेर ए हिंदुस्तान' के आगे नही टिकी 'केसरी'
Share:

भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव की बहुचर्चित फ़िल्म “शेर ए हिंदुस्तान” अक्षय कुमार की फ़िल्म “केसरी” से आगे निकल गई है. भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर निरहुआ की शेर ए हिंदुस्तान ने अक्षय कुमार की फ़िल्म “केसरी” को पीछे कर दिया है. काफी समय बाद ऐसा अवसर आया है, जब बॉक्स ऑफिस पर निरहुआ की किसी फिल्म का जितना कलेक्शन एक हप्ते में होता था, उतना भोजपुरी फिल्म ‘शेर ए हिंदुस्तान’ ने महज एक दिन में कर लिया है. 

इस बात की जानकारी मुंबई के फिल्म वितरक शरद ने दी है. जिन्होंने शेर ए हिन्दुस्तान को मुंबई और गुजरात में रिलीज किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म की सफलता से सिनेमाहाल के मालिक और फिल्म वितरक काफी खुश हैं. इसे लेकर उनका कहना है की बहुत दिनों के बाद दर्शकों का भारी मात्रा में हुजूम देखने को मिला है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि खिलाड़ी कुमार उर्फ़ बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म केसरी और निरहुआ की शेर-ए-हिंदुस्तान दोनों हे फिल्म 21 मार्च को होली के मौके पर रिलीज हुई है. निरहुआ की फिल्म को ऐतिहासिक बंपर ओपनिंग मिली है. जबकि अक्षय की फिल्म ने देशभर से पहले दिन 22 करोड़ रु का भारी-भरकम बिजनेस किया. लेकिन फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर निरहुआ के फिल्म से पिछड़ गई. दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ, आयुष रिजाल, नीता ढुंगाना, सुनील थापा, सुशील सिंह, संतोष पहलवान तथा अमृत कुमार फिल्म में अहम भूमिका में हैं. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमने फिल्म को काफी बड़े पैमाने पर बनाया है और हमारी पिछली फिल्म संघर्ष की तरह ही इसे भी काफी अच्छी तरीके से फिल्माया गया है. निर्देशक व लेखक मनोज नारायण हैं. जबकि सह निर्माता राधेकृष्णा सहा व मुन्ना सिंह है. 

 

रोते हुए भी होली पर सबको हंसा गई यह हॉट एक्ट्रेस, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

शेर-ए-हिंदुस्तान ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, फिल्म को मिली बम्पर ओपनिंग

होली पर खेसारी के फैंस को मिला तोहफा, ‘कुली नं. 1’ को U सर्टिफिकेट

2020 तक इन फिल्मों से तहलका मचाएंगे प्रमोद, लम्बी-चौड़ी लिस्ट हुई जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -